अपनी Mother-in-Law के लिए Boyfriend चाहती है ये महिला, दो दिन साथ गुजारने वाले को मिलेंगे 72 हजार रुपये
Advertisement
trendingNow1943903

अपनी Mother-in-Law के लिए Boyfriend चाहती है ये महिला, दो दिन साथ गुजारने वाले को मिलेंगे 72 हजार रुपये

अमेरिका में रहने वाली महिला द्वारा दिया गया एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन में महिला ने अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड की इच्छा जताई है. महज दो दिनों के लिए बॉयफ्रेंड बनने वाले को रहने-खाने के साथ-साथ भारी भरकम भुगतान भी किया जाएगा.

फाइल फोटो: InspiringTips

न्यूयॉर्क: अमेरिका (America)  में रहने वाली एक महिला ने किराये पर बॉयफ्रेंड (Boyfriend on Rent) के लिए विज्ञापन दिया है. दिलचस्प बात यह है कि बॉयफ्रेंड उसके लिए नहीं बल्कि उसकी सास (Mother in Law) के लिए चाहिए. सोशल मीडिया साइट रेडिट पर यह विज्ञापन वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिए, वो भी केवल 2 दिनों के लिए.

  1. न्यूयॉर्क की हडसन वैली में रहती है महिला
  2. किराये पर बॉयफ्रेंड के लिए दिया विज्ञापन 
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विज्ञापन 

Marriage में होना होगा शरीक

वायरल विज्ञापन में महिला (Woman) ने लिखा है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिये और महज दो दिनों तक नकली बॉयफ्रेंड बनाने वाले को 72 हजार रुपये का भुगतान भी क्या जाएगा. न्यूयॉर्क की हडसन वैली में रहने वाली इस महिला के विज्ञापन में कहा गया है, ‘मुझे अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की जरूरत है, जो उनके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके. दो दिन तक उसे सास के साथ रहना होगा, जिसके लिए उसे एक हजार डॉलर (करीब 72 हजार रुपये) मिलेंगे’.

ये भी पढ़ें -600 एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी फेमस स्टार Dahlia Sky की मौत, शरीर पर मिले गोलियों के निशान

Couple की तरह आना होगा पेश

दरअसल इस महिला को एक शादी समारोह में शामिल होना है, जिसके लिए वह अपनी सास को भी साथ में ले जाना चाहती है. वह चाहती है कि इस वेडिंग पार्टी में सास भी सुंदर कपड़ों में एक कपल की तरह नजर आए. क्रेगलिस्ट पर दिए गए विज्ञापन में लिखा गया है कि सास सफेद रंग के कपड़े पहनेंगी. किराये के बॉयफ्रेंड को उनके साथ एक कपल की तरह दिखने का नाटक करना होगा. 

Boyfriend की उम्र का भी जिक्र

विज्ञापन में किराये का बॉयफ्रेंड बनने के लिए उम्र का भी जिक्र है. महिला का कहना है कि उसे ऐसे शख्स की जरूरत है, जिसकी उम्र 40 से 60 वर्ष के बीच की हो. वो अच्छा डांसर हो और बात करने में भी अच्छा हो. रेडिट पर विज्ञापन वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. एक महिला ने कमेंट में लिखा कि जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैंने तुरंत अपने पति के बारे में सोचा. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘यह मुश्किल है, लेकिन कभी-कभी यह ठीक है. बहुत ही उचित सौदा है, भोजन और यात्रा का भुगतान अलग से मिल रहा है, इससे ज्यादा और कुछ क्या हो सकता है’?

 

Trending news