अमेरिकी बंधक के परिवार को उनके जीवित होने की उम्मीद
Advertisement

अमेरिकी बंधक के परिवार को उनके जीवित होने की उम्मीद

इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों ने जिस 26 वर्षीय अमेरिकी नागरिक को एक साल से ज्यादा वक्त से बंधक बनाया हुआ है उसके माता पिता को अब भी आशा है कि उनकी बेटी जीवित है। बहरहाल, उन्हें अभी इसकी पुष्टि के लिए जानकारी प्राप्त करनी है।

प्रेस्कॉट (अमेरिका) : इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों ने जिस 26 वर्षीय अमेरिकी नागरिक को एक साल से ज्यादा वक्त से बंधक बनाया हुआ है उसके माता पिता को अब भी आशा है कि उनकी बेटी जीवित है। बहरहाल, उन्हें अभी इसकी पुष्टि के लिए जानकारी प्राप्त करनी है।

पारिवारिक मित्र टॉड गेलेर ने कल कहा कि एरिजॉना के प्रेस्कॉट की रहने वाली कायला ज्यां मुलर के माता पिता ने राष्ट्र और दुनिया से उनकी बेटी की वापसी के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है। आईएस समूह ने शुक्रवार को कहा कि था कि जॉर्डन के हवाई हमले में कायला की मौत हो गई। जॉर्डन की सरकार ने बयान को खारिज कर दिया था और इसे दुष्प्रचार करार दिया था।

अमेरिकी अधिकारियों ने कहा कि रिपोर्ट की पुष्टि करने के लिए उन्हें कोई सबूत नहीं मिले। माना जाता है कि आईएस द्वारा बंधक बनाई गई कायला अमेरिका की अकेली ज्ञात नागरिक हैं। उसे अगस्त 2013 में सीरिया से अगवा कर लिया गया था।

Trending news