Joe Biden Lost: भाषण देने के बाद स्टेज पर चलते-चलते अचानक कहीं 'खो' गए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11363502

Joe Biden Lost: भाषण देने के बाद स्टेज पर चलते-चलते अचानक कहीं 'खो' गए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, वीडियो हुआ वायरल

US President Joe Biden: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन का है. इसमें वह एक स्टेज पर भाषण देते नजर आ रहे हैं. भाषण खत्म करने के बाद वह स्टेज से उतरने के लिए 3-4 कदम ही चलते हैं कि भ्रमित से नजर आने लगते हैं. वह पैर आगे बढ़ाते हैं और फिर खींच लेते हैं. 

10-15 सेकेंड तक भ्रमित नजर आए बाइडन

Joe Biden Lost on Stage: दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन 79 साल के हैं. वह लगातार इंटरनेशनल मीडिया की सुर्खियां बनते रहते हैं. कभी किसी देश के दौरे को लेकर तो कभी रूस या चीन पर दिए अपने बयान की वजह से. वह जितने सक्रिय रहते हैं, उससे उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगता, लेकिन हाल ही में बाइडन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस पर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. किसी ने उनकी सेहत का जिक्र किया तो किसी ने उम्र को लेकर मजाक उड़ाया. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइडन स्टेज पर चलते-चलते अचानक कहीं खो जाते हैं. उन्हें कहां जाना है, इसे लेकर वह कंफ्यूज से नजर आते हैं. चलिए आपको विस्तार से बताते हैं पूरा मामला.

क्या हुआ स्टेज पर

रिपोर्ट के मुताबिक, यह वायरल वीडियो हाल ही में न्यूयॉर्क (New York) में हुए ग्लोबल फंड के सातवें पूर्ति सम्मेलन के दौरान रिकॉर्ड किया गया है. इस इवेंट में बाइडन भी पहुंचे थे. सम्मेलन में उन्होंने लोगों को संबोधित किया. अपना भाषण खत्म करने के बाद जब वह जाने लगे तो कुछ खोए-खोए से और घबराए हुए से नजर आए. कभी वह पैर पीछे कर रहे थे तो कभी आगे. उन्हें किधर जाना है इस बात को लेकर वह कंफ्यूज से नजर आते हैं. बाद में आयोजकों की तरफ से उन्हें गाइड किया जाता है और सही जगह पहुंचाया जाता है. 

वायरल वीडियो पर लोग खूब कर रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आरएनसी रिसर्च ने शेयर किया है. ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया. इसे देखकर कुछ ने इसे गलती और क्षमताओं की कमी कहा तो कुछ ने इसे उम्र का असर बताया. एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया, रुक जाओ जो, दूसरे रास्ते से जाओ जो, इंतजार करो जो, सुनो जो. हां इन्हें सच में अब टेस्ट की जरूरत है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news