Serial Killer: लड़कियों का मर्डर कर उनका मांस निकालकर बनाता था बर्गर, खौफनाक है इस सीरियल किलर की कहानी
Advertisement

Serial Killer: लड़कियों का मर्डर कर उनका मांस निकालकर बनाता था बर्गर, खौफनाक है इस सीरियल किलर की कहानी

Crime News: आपने समय-समय पर क्राइम से जुड़ी खौफनाक खबरें सुनी होंगी. इनमें से कई वारदात ऐसी होती हैं जिनमें अपराधी क्रूरता की सारें हदें पार कर देता है और काफी दिनों तक चर्चा का विषय बने रहता है. ऐसी ही एक असल कहानी है अमेरिका के बाल्टीमोर शहर की.

प्रतीकात्मक इमेज

Serial Killer Story: आपने समय-समय पर क्राइम से जुड़ी खौफनाक खबरें देखीं और पढ़ी होंगी. इनमें से कई वारदात ऐसी होती हैं जिनमें अपराधी वहशीपन औऱ क्रूरता की सारें हदें पार कर देता है और यह काफी दिनों तक चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसी ही एक असल कहानी है अमेरिका के बाल्टीमोर शहर की. यहां फास्ट फूड बेचने वाला एक शख्स नॉनवेज बर्गर में लड़कियों के मांस की टिक्की बनाकर डालता था. हालांकि लोगों को इसकी जानकारी नहीं थी, लेकिन जब सच सामने आया तो हर किसी के होश उड़ गए. चलिए जानते हैं आखिर क्यों ये शख्स ऐसा करता था और कैसे इसकी घटिया करतूत लोगों के सामने आई.

90 के दशक की है कहानी

यह बात है 90 के दशक की. अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में जोसफ रॉय मेथेनी उर्फ जो रोड किनारे बर्गर और सैंडविच बेचता था. स्वाद की वजह से इसके बर्गर और सैंडविच की पॉपुलैरिटी पूरे शहर में तेजी से फैलने लगी थी. हर कोई इसके बर्गर के स्वाद का दीवाना होता जा रहा था. धीरे-धीरे उसका स्टॉल पूरे इलाके में फेमस हो गया. लोग उससे स्वाद का सीक्रेट पूछते, लेकिन वह किसी को कुछ न बताता.

इस तरह चला पता

वहं दूसरी ओर शहर से अचानक लोगों के गायब होने की खबर आने लगी. इसमें भी लड़कियों की संख्या ज्यादा थी. लेकिन इसका पता नहीं लग रहा था कि लड़कियां गायब कहां हो रही हैं. न किसी की डेडबॉडी मिल रही थी और न कोई अन्य सुराग. पुलिस भी परेशान थी कि गायब लड़कियां कहां जा रही हैं और उन्हें कैसे ढूंढा जाए. इस बीच एक दिन एक लड़की को एक बॉक्स मिलता है, जब वह बॉक्स खोलती है तो अंदर देखकर चौंक जाती है. दरअसल, बॉक्स के अंदर एक कंकाल था. पुलिस को जांच में पता चला कि यह कंकाल गायब हुई लड़कियों में से किसी एक का कंकाल है. इसके कुछ दिन बाद ही एक और बॉक्स किसी को मिलता है, उसमें भी लड़की का ही कंकाल था. अब पुलिस के सामने यह क्लियर हो गया था कि गायब हुई लड़कियां मारी जा रहीं हैं. अब पुलिस यह पता करने में लग गई कि आखिर कौन ये हत्याएं कर रहा है.

लगातार चलती जा रही थी दुकान

एक तरफ पुलिस की जांच जारी थी तो दूसरी तरफ जो की दुकान और चलती जा रही थी. जो बर्गर बेचने के अलावा ट्रक भी चलाता था. उसके ट्रक में चाकू, हथौड़ा, कुल्हाड़ी हमेशा मौजूद रहती थी. वह इनसे लड़कियों की हत्या करके उन्हें काटकर मांस निकालकर बर्गर बनाता था. जो के निशाने पर शहर की रेड लाइट इलाके की लड़कियां होती थीं. वह कॉल गर्ल को ट्रक पर बुलाता, उनका रेप करता और फिर उनका मर्डर कर देता था. मर्डर के बाद वह लाश में से सारा मांस निकाल लेता और उसकी टिक्की बनाकर बर्गर के अंदर भरकर बेचता था.

ऐसे आया पकड़ में

एक रात जो मेथेनी ने रिटा नाम की एक कॉल गर्ल से संपर्क किया. उसे अपने ट्रक पर बुलाया और फिर रास्ते में उसे ड्रग्स दी. इसके बाद वह उसे एक सुनसान फैक्ट्री की तरफ ले जाने लगा. रिटा को उसकी हरकत अजीब लगी और वह किसी तरह मेथेनी के चुंगल से भाग निकली. इसके बाद वह सीधे पुलिस के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां मेथेनी रिटा को लेकर गया था. हालांकि वह वहां नहीं था, लेकिन पुलिस को मौके से कई सबूत मिले. इसके बाद पुलिस ने मेथेनी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने 13 लड़कियों की हत्या की बात कबूल की. मेथेनी ने पुलिस को बताया कि वह सबूत मिटाने के लिए लड़कियों के मांस को निकाल लेता था.

ये बताई हत्या की वजह

पुलिस को इस केस की जांच में पता चला कि जो मेथेनी सेना में था, लेकिन ड्रग्स की लत की वजह से वह वहां कुछ दिन ही रहा. वहां से आकर उसे एक कॉल गर्ल से प्यार हो गया. उसने उस कॉल गर्ल के साथ काफी समय बिताया. दोनों का एक बेटा भी हुआ. मेथेनी अपने बेटे को बहुत प्यार करता था. एक दिन वह काम से घर आया तो अंदर न उसकी गर्लफ्रेंड थी और न ही बेटा था. उसने दोनों को काफी तलाशा, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. पत्नी की तलाश में वह एक दिन दो ऐसे लोगों से मिला जिन्होंने उसकी गर्लफ्रेंड को कहीं देखा था. उन्होंने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड अब किसी और के साथ रहती है. जो ने उन दोनों से पत्नी का पता पूछा, लेकिन जब उनसे पते की जानकारी नहीं मिली तो उसने गुस्से में दोनों का मर्डर कर दिया. मर्डर के बाद वह लाश को नदी में बहा रहा था, तभी मछुआरे ने देख लिया. इसके बाद उसने उस मझुआरे को भी मारकर लाश नदी में फेंक दिया.

गर्लफ्रेंड के चक्कर में करने लगा लड़कियो को टारगेट

पुलिस पूछताछ में जो ने बताया कि उन 3 मर्डर के बाद उसने पत्नी की बेवफाई का बदला लेने के लिए कॉल गर्ल को मारना शुरू कर दिया. वह नहीं चाहता था कि पुलिस को कोई सबूत मिले, इसलिए वह इनका मीट निकालकर उशकी टिक्की बनाकर खिला देता था. बाद में उसे उम्र कैद की सजा हुई, लेकिन कुछ समय बाद उसकी जेल में ही मौत हो गई.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news