42000 फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में पैदा हुई बच्ची, PHOTOS वायरल
Advertisement
trendingNow1323798

42000 फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में पैदा हुई बच्ची, PHOTOS वायरल

42000 फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में पैदा हुई बच्ची, PHOTOS वायरल (फोटोः ट्विटर)

नई दिल्लीः तुर्की की एक एयरलाइन्स में फ्रांस की महिला ने 42 हजार फीट की ऊंचाई पर बच्ची को जन्म दिया है. डेली मेल की खबर के मुताबिक नफी डायबी नाम की महिला को हवाई जहाज में तेज लेबर पेन हुआ और उसके बाद एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उनकी सफल डिलीवरी कराई. महिला ने बेटी को जन्म दिया है. इसके बाद फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.   

यह विमान गिनी की राजधानी कोनाक्री से अफ्रीकन देश बुरकिना फासो की राजधानी ग्वागादूगु की उड़ान पर था. इस विमान में रविवार को 28 वर्षीय नफी डिआबी भी सवार हुई. नफी 28 सप्ताह की गर्भवती थी और जब विमान आसमान में था तब अचानक नफी को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. इसके बाद विमान के कैबिन क्रू ने उनकी मदद करते हुए प्रसव करवाया.  इस दौरान विमान में मौजूद कुछ लोंगों ने भी उनकी मदद की. बच्ची के जन्म लेते ही विमान में खुशी की लहर छी गई और टर्किश एयर ने बच्ची की तस्वीर अपने टि्वटर अकाउंट पर भी शेयर की.

सोशल मीडिया पर यह ट्वीट आते ही कई लोगों ने बधाई दी साथ ही विमान के कैबिन क्रू की भी उनके काम के लिए तारीफ की। जन्म के बाद बच्ची का नेम किडिजू रखा गया है और मां- बेटी दोनों को अफ्रीकी राष्ट्र बुर्किना फासो के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनो स्वस्थ्य हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहीं है।

Trending news