छोटा लादेन..बड़ा धमाका, जसीमुद्दीन रहमानी; जो बांग्लादेश में भारत के खिलाफ उगल रहा जहर
Advertisement
trendingNow12429105

छोटा लादेन..बड़ा धमाका, जसीमुद्दीन रहमानी; जो बांग्लादेश में भारत के खिलाफ उगल रहा जहर

DNA: जसीमुद्दीन रहमानी नाम के इस आतंकी पर बांग्लादेश की अंतरिम सरकार की मेहरबानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. पहले रहमानी को सलाखों से निकाला गया और अब अस्पताल में उसकी खातिरदारी हो रही है.

छोटा लादेन..बड़ा धमाका, जसीमुद्दीन रहमानी; जो बांग्लादेश में भारत के खिलाफ उगल रहा जहर

Jasimuddin Rahmani: जिस बांग्लादेश से घुसपैठिए भारत में घुसते हैं, उस बांग्लादेश में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. शेख हसीना के तख्तापलट के 15 दिन के अंदर ही बांग्लादेश में छोटा लादेन कहे जाने वाले जसीमुद्दीन रहमानी को जमानत देकर जेल से रिहा कर दिया गया था. रहमानी आतंकी संगठन अंसार उल्ला बांग्ला टीम का चीफ है. जेल से बाहर आने के बाद रहमानी ने पहली बार एक वीडियो जारी किया है और इस वीडियो में रहमानी भारत के खिलाफ ज़हर उगल रहा है. 

बांग्लादेश में भी हाफिज सईद!

असल में जसीमुद्दीन रहमानी ने भारत के खिलाफ ऐसी साजिश रची है कि वीडियो देखने के बाद लोग कहने लगे हैं. पाकिस्तान के बाद बांग्लादेश में भी हाफिज सईद आ गया है. हाफिज सईद कश्मीर को भारत से छीनना चाहता है. छोटा लादेन कोलकाता को हथियाना चाहता है. हाफिज सईद के पास आतंक का लश्कर है. छोटा लादेन के पास पूरी टेरर टीम है. 

अंतरिम सरकार की मेहरबानी 

जसीमुद्दीन रहमानी नाम के इस आतंकी पर बांग्लादेश की अंतरिम सरकार की मेहरबानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. पहले रहमानी को सलाखों से निकाला गया और अब अस्पताल में उसकी खातिरदारी हो रही है...अस्पताल में बैठे बैठे ABT का छोटा लादेन या यूं कहें कि बांग्लादेश का नया हाफिज सईद....चीन और पाकिस्तान तक को एक्टिवेट होने के लिए कह रहा है

भारत के उत्तर पूर्व में चिकन नेक पर चीन आ जाए...और उत्तर में कश्मीर पर पाकिस्तान और अफगानिस्तान चढ़ाई कर दें...यही है बांग्लादेश के हाफिज सईद का वो प्लान जो वो अस्पताल में बैठकर बना रहा है. भारत के खिलाफ जसीमुद्दीन रहमानी के अंदर कितना जहर भरा है...इसका सबूत वीडियो के अगले हिस्से में मिलता है...जहां वो ममता बनर्जी का नाम लेता है...और पश्चिम बंगाल को आजाद देश बनाने की बात कहता है.

जब आप रहमानी के वीडियो के आखिर में जाएंगे...तो आपको पता चलेगा...कि ये नफरत भारत के खिलाफ नहीं बल्कि हिंदुओँ के खिलाफ है. बांग्लादेश के हाफिज सईद के इस वीडियो ने बता दिया ....कि मोहम्मद यूनुस ने जिस सेकुलर बांग्लादेश का दावा किया था...वो कोरा झूठ था...यूनुस ने जब भारत के साथ अच्छे रिश्तों का दम भरा था...वो सिर्फ और सिर्फ फरेब था...यूनुस के बांग्लादेश में ऐसे आतंकी अब खुले घूम रहे हैं...जिनका निशाना है भारत और हिंदू

ब्यूरो रिपोर्ट, ज़ी मीडिया

Trending news