OMG: 31 साल में एक दिन भी नहीं बढ़ी इस हसीना की उम्र! Baywatch में दिखाए थे अदाओं के जलवे
Advertisement
trendingNow11003246

OMG: 31 साल में एक दिन भी नहीं बढ़ी इस हसीना की उम्र! Baywatch में दिखाए थे अदाओं के जलवे

90 के दशक के मशहूर टीवी शो 'बेवॉच' की अभिनेत्री डोना डी'एरिको को देखकर लगता है मानों समय थम गया है. 53 साल की उम्र में भी वो पहले जैसी ही हंसी और जवान नजर आती हैं. हाल ही में उन्हें एक पार्टी में स्पॉट किया गया और देखते ही लोग फिर से उनके दीवाने हो गए. 

फोटो: द सन

वॉशिंगटन: यदि आपने 90 के दशक में पर धूम मचाने वाला टीवी शो बेवॉच (Baywatch) देखा होगा, तो आपको पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) के साथ स्क्रीन पर नजर आने वालीं अभिनेत्री डोना डी'एरिको (Donna D'Errico) भी याद होंगी. उस दौर को गुजरे करीब 31 साल हो चुके हैं, लेकिन डोना को देखकर आज भी ऐसा लगता है, जैसे बेवॉच कल की ही बात हो. 53 साल की उम्र में भी डोना उतनी ही हंसी और जवान नजर आती हैं. ऐसा लगता है जैसे पिछले तीन दशकों में उनकी उम्र एक दिन भी नहीं बढ़ी है.     

  1. पामेला एंडरसन के साथ किया था काम
  2. सैंटा मोनिका की पार्टी में आईं नजर
  3. बिल्कुल पहले जैसा ही है फिगर 

White Crop Top में आईं नजर

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, डोना डी'एरिको (Donna D'Errico) को हाल ही में सैंटा मोनिका की एक पार्टी में स्पॉट किया गया. वाइट क्रॉप टॉप पहने डोना बिल्कुल वैसी ही नजर आ रही थीं, जैसी वो बेवॉच के दिनों में नजर आया करती थीं. डोना को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है. उनकी बेवॉच की स्विमिंग कॉस्ट्यूम वाली फोटो और हालिया फोटो देखकर भी आप शायद ही कोई अंतर बता पाएं.    

ये भी पढ़ें -100 फीट की ऊंचाई से पार्किंग में खड़ी कार पर गिरा शख्स, उठकर बोला- ‘क्या हुआ है’

करा चुकी हैं Multiple Surgeries

1996 से 1998 तक छोटे पर्दे पर धूम मचाने वाले बेवॉच में डोना डी'एरिको ने डोना मार्को की भूमिका निभाई थी. डोना ने 2017 में तब सुर्खियां बटोरीं थीं जब उन्होंने अपने प्रसिद्ध बेवॉच कर्व्स को फिर से हासिल करने के लिए एक दिन में कई सर्जरी कराई थीं. डोना के दो बच्चे भी हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने पूर्व पति के साथ अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी. 

Alcohol से कर ली है तौबा  

डोना डी'एरिको अपनी सेहत का खासा ध्यान रखती हैं. उन्होंने पिछले एक साल से शराब को हाथ भी नहीं लगाया है. अभिनेत्री ने एक Instagram पोस्ट में लिखा था, ‘आज मुझे शराब पीए बिना एक साल हो गया है. जब आप ड्रिंकिंग छोड़ते हैं, तो काफी कुछ अच्छा होने लगता है. मैंने इस एक साल में बहुत कुछ सीखा है. शराब छोड़ने का मुझे फायदा हुआ है’.  

 

Trending news