ब्रिटिश PM Boris Johnson ने गुपचुप अपनी मंगेतर Carrie Symonds से रचाई शादी, उम्र में 23 साल छोटी
Advertisement

ब्रिटिश PM Boris Johnson ने गुपचुप अपनी मंगेतर Carrie Symonds से रचाई शादी, उम्र में 23 साल छोटी

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है. जबकि हाल ही में खबरें आईं थीं कि वे अगले साल शादी करेंगे. 

बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स (फोटो: एपी)

लंदन: अगले साल शादी के बंधन में बंधने की खबरें आने के बाद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बेारिस जॉनसन को लेकर एक बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है. इस शादी में दोनों के परिजन और कुछ करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए हैं. जबकि हाल ही में खबरें आईं थीं कि कपल अगले साल शादी करने वाला है. 

  1. ब्रिटिश पीएम ने मंगेतर से रचाई शादी
  2. सीक्रेट सेरेमनी में एक-दूजे के हुए जॉनसन-साइमंड्स 
  3. कोविड-19 प्रतिबंधों के बीच की शादी 

कार्ड में नहीं बताया था वेन्‍यू 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनसन और साइमंड्स ने बेहद निजी समारोह में शादी कर ली है. इससे पहले उनके 30 जुलाई 2022 को शादी करने की चर्चा थी और इसके लिए 56 वर्षीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी 33 वर्षीय मंगेतर कैरी साइमंड्स ने अपने परिवार और दोस्‍तों को शादी में आने का न्‍योता भी भेज दिया था. हालांकि कार्ड में शादी का वेन्‍यू (Wedding Venue) नहीं दिया गया था.

यह भी पढ़ें: हांगकांग: अनोखा ऑफर, चीनी कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिल सकता है 10 करोड़ का अपार्टमेंट

दोनों का है एक बेटा 

2019 में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही जॉनसन और साइमंड्स  डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे हैं. पिछले साल उनका एक बेटा भी हुआ है. बेटे का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है. इससे पहले जॉनसन की शादी मरीना व्हीलर (Marina Wheeler) से हुई थी. इन दोनों के 4 बच्चे हैं. शादी के 25 साल बाद सितंबर 2018 में उन्‍होंने घोषणा की थी कि वे अलग हो गए हैं. व्‍हीलर से पहले जॉनसन ने एलेग्रा मोस्टिन-ओवेन (Allegra Mostyn-Owen) से शादी की थी. साइमंड्स उनकी तीसरी पत्नी (third wife) होंगी. 

VIDEO

Trending news