मॉडल ने फैंस को दिया क्रिसमस गिफ्ट, फ्री में पूरी करेगी फैंस की हर ख्वाहिश
Advertisement

मॉडल ने फैंस को दिया क्रिसमस गिफ्ट, फ्री में पूरी करेगी फैंस की हर ख्वाहिश

मॉडल अपने ऐसे मर्द फैंस को इंजॉय कराना चाहती है जिनकी जॉब छूट गई हो या फिर उनकी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई हो. ऐसे लोगों को क्रिसमस पर खास गिफ्ट देने की तैयारी है.

क्रिसमस पर मॉडल ने दिया खास ऑफर

लंदन: भारत समेत पूरी दुनिया में क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर की धूम है. इस फेस्टिव सीजन में लोगों को रिझाने के लिए खास ऑफर भी दिए जा रहे हैं. लेकिन ब्रिटेन की फेमस मॉडल ने अपने चाहने वालों को अनोखा क्रिसमस गिफ्ट देने का फैसला किया है. 'मॉस्ट फेमस स्विंगर' के नाम से मशहूर मॉडल अपने फैंस को मजेदार तोहफा देने के लिए तैयार है.

  1. क्रिसमस के लिए बनाया खास प्लान
  2. फ्री में ओन्ली फैंस पेज पर देगी सर्विस
  3. अकेले मर्दों के लिए फेस्टिवल गिफ्ट

क्रिसमस पर फ्री सर्विस देगी मॉडल

मॉडल अपने ऐसे मर्द फैंस को इंजॉय कराना चाहती है जिनकी जॉब छूट गई हो या फिर उनकी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई हो. ऐसे लोगों को क्रिसमस पर खास गिफ्ट देने की तैयारी है. विस्टा वाइफ नाम की इस मॉडल ने ऐलान किया है कि वह अपने ऑन्ली फैंस पेज पर फ्री में सर्विस देगी और वहां लाइव रहकर पूरे दिन लोगों को सवालों का जवाब भी देगी.

विस्टा वाइफ ने 'डेली स्टार' को बताया कि मेरे पास काफी मैसेज आए जिनकी जॉब छूट गई है और वह मेरे पेज को सब्सक्राइब करना चाहते हैं लेकिन उनके पास पैसे नहीं हैं. कुछ लोग ऐसे थे तो फेस्टिवल पर काम की वजह से अपने परिवार से भी दूर हैं. इन्हीं सब वजह से मैंने एक दिन फ्री सर्विस देने का फैसला लिया है ताकि फेस्टिवल पर लोगों को मजा आ जाए.

'अब लोगों को लौटाने का वक्त'

मॉडल का कहना है कि TikTok पेज से लेकर ओन्ली फैंस के जरिए उसने काफी पैसा कमाया है लेकिन अब क्रिसमस इसे वापस करने का वक्त है. उन्होंने बताया कि क्रिसमस पर कुछ लोगों से कोई बात करना वाला तक नहीं होता और इस वजह से वह काफी दुखी हो जाते हैं. इस काम के जरिए ऐसे लोगों की मदद होगी और उनका फेस्टिवल अच्छे से बीत जाएगा.  

मॉडल का कहना है कि उस दिन वह लोगों के साथ फ्री चैट करेगी और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनकी हर फरमाइश को पूरी करेगी. आम तौर पर पेज को सब्सक्राइब करने के लिए चार्ज देने होता है लेकिन एक दिन के लिए मॉडल फ्री सर्विस देगी. 

पति ने सुझाया था आइडिया

विस्टा ने बताया कि ओन्ली फैंस पेज पर एडल्ट स्टंट करना का आइडिया पति ने ही उसे दिया था. इस दौरान कई बार वह कपल को भी अपने साथ इनवाइट कर लेती है जब उनके बच्चे स्कूल गए हों. उनका कहना है कि कई लोग ऐसे हैं जो इस काम के लिए मेरा शुक्रिया अदा करते हैं और उन्हें लाइफ में काफी हेल्प होती है.  

ये भी पढ़ें: इस शख्‍स ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगवाए 278 कट, बेडरूम लाइफ पर किया खुलासा

महिला के कहना है कि नए साल पर लोगों को भी यही सलाह है कि अपनी लाइफ बिंदास तरीके से जीना सीखें. साथ ही लोगों से सही और सुरक्षित सलाह जरूर लें, यह आपके बहुत काम आने वाली है. 

LIVE TV

Trending news