British Company ने Fashion के नाम पर लॉन्च की Bum Zip Jeans, सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाया निशाना
Advertisement

British Company ने Fashion के नाम पर लॉन्च की Bum Zip Jeans, सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाया निशाना

जींस में फ्रंट के साथ-साथ बैक में भी एक जिप है. कंपनी का कहना है कि यह नया ट्रेंड है और लोगों को उसका ये प्रयोग पसंद आएगा. वहीं, युवा इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने जहां इसके लिए कंपनी का मजाक उड़ाया है. वहीं कुछ ने इसे जीनियस आइडिया करार दिया है.

फोटो: द सन

लंदन: फैशन (Fashion) के नाम पर हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. लेकिन कभी-कभी ये नया कुछ ‘अजीब’ भी हो जाता है. ऐसा ही एक अजीब फैशन इन दिनों ब्रिटेन (Britain) में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, ब्रिटेन की एक मशहूर फैशन कंपनी (Fashion Company) ने अपनी नई जींस (Jeans) लॉन्च की है. सामने से देखने में यह आम जींस की तरह ही दिखती है, लेकिन बैक साइड में कुछ ज्यादा ही क्रिएटिविटी दिखा दी गई है. जिसकी वजह से इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है.      

  1. कंपनी के सोशल मीडिया पोस्ट पर आ रहे रिएक्शन
  2. कुछ लोगों एन उड़ाया मजाक, तो कुछ ने किया समर्थन
  3. करीब तीन हजार रुपये है जींस की कीमत 

ये बात कुछ हजम नहीं हुई

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटिश फैशन कंपनी ASOS ने नई जींस लॉन्च (Jeans Launch) की है, जिसे ऑनलाइन बेचा जा रहा है. 25.99 पाउंड (करीब 3000 रुपये) कीमत वाली इस जींस को कंपनी नए फैशन के तौर पर प्रचारित कर रही है. सामने से देखने में यह आम जींस की तरह नजर आती है, लेकिन पीछे इसमें एक बड़ी जिप (Bum Zip Jeans) दी गई है, जो लोगों को हजम नहीं हो रही है. 

ये भी पढ़ें -मशहूर एक्ट्रेस ने कुत्ते की मौत पर करवा लिया ऐसा टैटू, लोग बोले- इससे अच्छा दिल टूट जाता

Company ने दिया ये तर्क

जींस में फ्रंट के साथ-साथ बैक में भी एक जिप है. कंपनी का कहना है कि यह नया ट्रेंड है और लोगों को उसका ये प्रयोग पसंद आएगा. वहीं, युवा इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने जहां इसके लिए कंपनी का मजाक उड़ाया है. वहीं कुछ ने इसे जीनियस आइडिया करार दिया है. उनका कहना है कि यह उन लोगों के लिए बिल्कुल फिट रहेगी, जिन्हें बीमारी आदि के चलते बार-बार टॉयलेट जाना पड़ता है. 

‘अब किसी बिना डर के खाइए’

कंपनी ने अपने Instagram Account पर जींस की कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिन पर लगातार कमेंट आ रहे हैं और करीब 2500 लाइक भी मिल चुके हैं. एक व्यक्ति ने फैशन जींस का मजाक उड़ाते हुए लिखा है, ‘अब आप बिना किसी डर के जितना चाहे उतना खा सकते हैं’. वहीं, एक अन्य ने लिखा है, आखिरकार ASOS को अपने Irritable Bowel Syndrome से पीड़ित ग्राहकों की याद आ ही गई.

 

Trending news