बच्चों का खून पीता था ये 'ड्रैकुला', पुलिस को चकमा देकर भागा; भीड़ ने दी सजा
Advertisement

बच्चों का खून पीता था ये 'ड्रैकुला', पुलिस को चकमा देकर भागा; भीड़ ने दी सजा

जुलाई में दो बच्चों के लापता होने के बाद इस 'नर पिशाच' की असलियत उजागर हुई थी. पुलिस उसे कोर्ट में पेशी पर ले जा रही थी लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: एक सीरियल किलर की ऐसी हकीकत सामने आई जो बेहद कर सकती है. इस सीरियल किलर के निशाने पर बच्चे होते थे. बच्चों की हत्या कर सीरियल किलर उनका खून पी जाता था इसीलिए स्थानीय लोग इसे 'नर पिशाच' कहते. एक दिन ये भीड़ के हत्थे चढ़ गया और पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया. इस सीरियल किलर ने कबूल किया था कि अब तक वो 10 लड़कों की हत्या कर चुका है. हत्या के बाद ये बच्चों का खून पीता था. 

  1. सीरियल किलर को भीड़ ने उतारा मौत के घाट
  2. बच्चों की हत्या कर पीता था खून
  3. फुटबॉल कोच बताकर लेता था झांसे में 

नशीला पदार्थ देकर करता था हत्या

मास्टेन वंजाला (Masten Wanjala) नाम का सीरियल किलर दो दिन पहले ही हिरासत से भाग गया था, इसके बाद केन्या में पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. लेकिन पुलिस से पहले ही भीड़ ने उसे ढूंढ़ निकाला और पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. जब पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था तब आरोपी ने स्वीकार किया कि वह बच्चों को नशीला पदार्थ देकर पहले उन्हें बेहोश कर देता था और बाद में उनकी हत्या कर देता. 

कोर्ट में पेशी से पहले हुआ फरार

Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मामला केन्या के नैरोबी (Nairobi) का है. बीते दिनों यहां के रहने वाले मास्टेन वंजाला (Masten Wanjala) को गिरफ्तार किया गया था. जुलाई में दो बच्चों के लापता होने के बाद उसकी असलियत उजागर हुई थी. पुलिस उसे कोर्ट में पेशी पर ले जा रही थी लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: महिला नेत्री के बालों में फंसा मंत्री जी का चश्मा, वायरल VIDEO पर मचा बवाल

इस एज ग्रुप के बच्चे रहते थे निशाने पर

पुलिस जांच में पता चला कि वंजाला के निशाने पर ज्यादातर 12 से 15 साल के बच्चे रहते थे. जिन्हें वह नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर देता था या कभी-कभी वो सीधे चाकू से हत्या कर देता था. इसके बाद कुछ बच्चों का उसने खून पीना भी स्वीकार किया. वह बच्चों को खुद को फुटबॉल कोच बताकर झांसे में लेता था.

LIVE TV
 

Trending news