चीन में प्रदूषण बढ़ते ही कंडोम की बिक्री बढ़ी
Advertisement

चीन में प्रदूषण बढ़ते ही कंडोम की बिक्री बढ़ी

चीन में बढ़ते प्रदूषण के साथ ही कंडोम की बिक्री बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन की राजधानी बीजिंग में बढ़ते प्रदूषण के साथ ही कंडोम की बिक्री भी पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी में मास्क और एयर प्यूरीफायर के बजाय लोग कंडोम और स्पोर्ट्स वियर ज्यादा खरीद रहे हैं। यह चौंकाने वाला खुलासा चीन की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ताओबाओ डॉट कॉम ने किया है।

चीन में प्रदूषण बढ़ते ही कंडोम की बिक्री बढ़ी

नई दिल्ली: चीन में बढ़ते प्रदूषण के साथ ही कंडोम की बिक्री बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन की राजधानी बीजिंग में बढ़ते प्रदूषण के साथ ही कंडोम की बिक्री भी पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी में मास्क और एयर प्यूरीफायर के बजाय लोग कंडोम और स्पोर्ट्स वियर ज्यादा खरीद रहे हैं। यह चौंकाने वाला खुलासा चीन की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ताओबाओ डॉट कॉम ने किया है।

वेबसाइट की रिपोर्ट् का कहना है कि चीन के उन शहरों में सबसे ज्यादा कंडोम ही ऑनलाइन सर्च किया गया,जहां धुंध और कोहरा छाया हुआ है। गौरतलब है कि पिछले कुछ हफ्तों से बीजिंग में भारी धुंध छाई हुई है। इसके चलते यहां सोमवार को रेड अलर्ट जारी किया गया था। 

Trending news