ओमिक्रॉन के खतरे के बीच यहां जमकर होगा डर्टी डांस! क्रूज पर एडल्ट पार्टी की तैयारी
Advertisement

ओमिक्रॉन के खतरे के बीच यहां जमकर होगा डर्टी डांस! क्रूज पर एडल्ट पार्टी की तैयारी

एक तरफ अमेरिका में जहां कोरोना वायरस का खतरा सबसे ज्यादा है. वहीं उसके राज्य मियामी में LGBT समुदाय के लिए कल से एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा है,  जिसमें काफी संख्या में लोग इकट्ठा होने वाले हैं. 

कोरोना के बीच अमेरिका में होगी पार्टी

मियामी: दुनिया में एक तरफ जहां कोरोना वायरस का ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variants)  तेजी से फैल रहा है वहीं अमेरिका के मियामी राज्य में कल यानी रविवार से अटलांटिस इवेंट्स नामक टूर (Atlantis Events) समलैंगिकों (LGBT) के लिए क्रूज शिप पर बहुत बड़ा आयोजन करने जा रहा है. दरअसल, इस कंपनी की 30वीं वर्षगांठ के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित हो रहा है. एक हफ्ते तक मियामी में चलने वाले इस कार्यक्रम में कम से कम 5,500 लोग शामिल हो सकते हैं.

  1. ओमिक्रॉन के खतरे के बीच अमेरिका में होगी पार्टी
  2. 5,500 लोग क्रूज पर शामिल होंगे
  3. एक हफ्ते तक चलेगा कार्यक्रम

टीका लगाने वाले लोग हैं सुरक्षित, कंपनी का दावा

आपको बता दें कि अमेरिका कोरोना के मामलों में इस समय सबसे ऊपर है और यहां पर लोगों को क्रूज जहाजों पर यात्रा से बचने के लिए सख्त चेतावनी दी जा रही है, लेकिन इसके बाद भी लोग कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो नहीं कर रहे हैं. इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाले अटलांटिस इवेट्स का दावा है कि जिन लोगों ने कोरोना का टीका लगा लिया है वह अब सुरक्षित हैं. 

कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भारी संख्या में लोगों ने पैसा किए जमा 

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, रॉयल कैरिबयन के ओएसिस ऑप द सीज में चलने वाले इस समलैंगिक क्रूज कार्यक्रम के लिए काफी संख्या में लोगों ने भुगतान किया है. इसमें जर्मनी के ग्राफिक डिजाइनर आंद्रे मेयर भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि यह इवेंट हमारे जीवन को फिर से शुरू करने का समय है. इसलिए हम इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा,' मैंने इस कार्यक्रम में 9 लाख 97 हजार रुपये से ज्यादा का भुगतान किया है और दो साल बाद हमारे समुदाय के लिए यह पार्टी होने जा रही है. मैं इसमें जरुर जाउंगा.'

टिकट कैंसल करने पर नहीं मिलेगा रिफंड

बता दें कि हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए थे, जिसमें क्रूज यात्रियों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया था. वहीं इस कार्यक्रम के लिए पैसा दे चुके लोगों को टिकट कैंसल करने पर पैसा भी वापस नहीं मिलेगा. यानी ऐसे लोग जो अपना प्लान बदलने की सोच रहें तो उनका कोई फायदा नहीं होने वाला है. क्योंकि कंपनी पॉलिसी के मुताबिक, रिफंड के लिए 60 दिन पहले ही टिकट कैसिंल करनी चाहिए थी. अब वो टिकट कैंसिल करते हैं तो उन्हें इसका रिफंड नहीं मिलेगा और उन्हें लाखों का नुकसान झेलना पड़ेगा. 

लाइव टीवी

Trending news