अर्जेंटीना में रियलिटी शो को शूट करने के लिए टीम ले जा रहा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

एमटीवी के एक रियलिटी कार्यक्रम को फिल्माने के लिए एक टीम को लेकर जा रहा एक हेलीकॉप्टर पश्चिमी अर्जेटीना में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इस हादसे में कम से कम दो लोग मारे गए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

सैंटियागो (चिली): एमटीवी के एक रियलिटी कार्यक्रम को फिल्माने के लिए एक टीम को लेकर जा रहा एक हेलीकॉप्टर पश्चिमी अर्जेटीना में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इस हादसे में कम से कम दो लोग मारे गए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

मेंडोजा प्रांत के सुरक्षा मंत्री गिआनी वर्नियर ने सरकारी समाचार एजेंसी ‘तेलम’ को बताया कि बेल 206 हेलीकॉप्टर कल पोटरेरिल्लोस डा मेंडोजा बांध के जलाशय के उपर उड़ रहा था, तभी यह हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना स्थल ब्यूनस आयर्स से करीब 1000 किलोमीटर उत्तर पश्चिम में है। उन्होंने कहा कि हादसे में पायलट और तकनीशियन की मौत हो गई, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि क्या और कोई व्यक्ति हेलीकॉप्टर में था या नहीं।

मंत्री ने कहा कि खोजकर्ता मलबे तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जा कि सतह से करीब 200 फुट नीचे है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। इस बाबत एमटीवी से संपर्क किया गया लेकिन कंपनी ने तुरंत टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। अर्जेंटीना में इस साल में यह दूसरा हेलीकॉप्टर हादसा है जो रियलिटी शो से जुड़ा हुआ है।