अर्जेंटीना में रियलिटी शो को शूट करने के लिए टीम ले जा रहा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
Advertisement
trendingNow1278246

अर्जेंटीना में रियलिटी शो को शूट करने के लिए टीम ले जा रहा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

एमटीवी के एक रियलिटी कार्यक्रम को फिल्माने के लिए एक टीम को लेकर जा रहा एक हेलीकॉप्टर पश्चिमी अर्जेटीना में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इस हादसे में कम से कम दो लोग मारे गए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

सैंटियागो (चिली): एमटीवी के एक रियलिटी कार्यक्रम को फिल्माने के लिए एक टीम को लेकर जा रहा एक हेलीकॉप्टर पश्चिमी अर्जेटीना में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इस हादसे में कम से कम दो लोग मारे गए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

मेंडोजा प्रांत के सुरक्षा मंत्री गिआनी वर्नियर ने सरकारी समाचार एजेंसी ‘तेलम’ को बताया कि बेल 206 हेलीकॉप्टर कल पोटरेरिल्लोस डा मेंडोजा बांध के जलाशय के उपर उड़ रहा था, तभी यह हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना स्थल ब्यूनस आयर्स से करीब 1000 किलोमीटर उत्तर पश्चिम में है। उन्होंने कहा कि हादसे में पायलट और तकनीशियन की मौत हो गई, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि क्या और कोई व्यक्ति हेलीकॉप्टर में था या नहीं।

मंत्री ने कहा कि खोजकर्ता मलबे तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जा कि सतह से करीब 200 फुट नीचे है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। इस बाबत एमटीवी से संपर्क किया गया लेकिन कंपनी ने तुरंत टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। अर्जेंटीना में इस साल में यह दूसरा हेलीकॉप्टर हादसा है जो रियलिटी शो से जुड़ा हुआ है।

 

Trending news