बेटी से भी कम उम्र की लड़कियों को डेट कर रहा ये एक्टर, ऐसी हरकतों के बाद पत्नी ने दिया तलाक
Advertisement

बेटी से भी कम उम्र की लड़कियों को डेट कर रहा ये एक्टर, ऐसी हरकतों के बाद पत्नी ने दिया तलाक

डीन गैफनी एक ब्रिटिश एक्टर हैं. उन्होंने बीबीसी के फेमस शो 'ईस्टएंडर्स' में अभिनय किया था. वह महज 44 वर्ष की उम्र में दादा बन चुके हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह अपनी बेटी से कम उम्र की लड़कियों के साथ डेटिंग कर रहे हैं. 

 

फाइल फोटो

लंदनः कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. दुनिया में ऐसे कई कपल्स हैं, जिनकी उम्र के बीच काफी फासला है. इसके बावजूद ये कपल्स लोगों की परवाह न करते हुए एक-दूसरे के प्यार में खोए रहते हैं. ऐसे ही एक शख्स लंदन के डीन गैफनी हैं. हालांकि, डीन महज 44 वर्ष की उम्र में दादा बन चुके हैं, लेकिन अभी भी दिल से काफी युवा हैं. वह अभी भी अपनी बेटी से कम उम्र की लड़कियों के साथ डेटिंग कर रहे हैं.

  1. बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ रिश्ते रखते हैं डीन गैफनी
  2. ब्रिटिश एक्टर हैं 44 वर्षीय डीन 
  3. मशहूर शो ईस्टएंडर्स में कर चुके हैं अभिनय

ब्रिटिश एक्टर हैं डीन

बता दें कि डीन गैफनी ने एक ब्रिटिश एक्टर हैं. उन्होंने 1993 से 2003 और 2017 से 2019 तक बीबीसी सोप ओपेरा 'ईस्टएंडर्स' में रॉबी जैक्सन की भूमिका निभाई थी. 'मिरर' में छपी खबर के अनुसार, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोती 'मिमी' के साथ फोटो शेयर की. इस दौरान मजाक करते हुए लिखा कि सभी को एडवांस में शुक्रिया. मैं एक पिता बनने के लिए काफी बूढ़ा नहीं दिखता.

पहली पत्नी के साथ रहे 22 साल

डीन की जुड़वां बेटियां, क्लो और शार्लोट हैं, जो उनकी पहली पत्नी सारा बर्ज से हैं. डीन, सारा से 15 साल की उम्र में मिले थे. दोनों ने एक-दूसरे साथ 22 साल बिताए और 2015 में दोनों अलग हो गए. डीन जब सारा के साथ थे, तब भी उनके ऊपर अन्य महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप लगते रहे. पहली पत्नी से डीन ने कम से कम 4 ऑनलाइन डेटिंग सर्विस के लिए साइन अप किया और महिलाओं के जुड़े.

दूसरे महिला से संबंध होने के बाद टूटा रिश्ता

2007 में साशा लेवी नामक एक हेयर स्टाइलिस्ट के साथ अभिनेता की तस्वीरें सामने आने के बाद सारा के साथ उनका 22 साल का रिश्ता टूट गया. हालांकि, डीन को अपने पूर्व साथी के अलग होने के लिए पछतावा था. उन्होंने द मिरर को बताया, 'कोई भी किसी ऐसे व्यक्ति की तस्वीरें नहीं देखना चाहता जो उसके जीवन में इतने लंबे समय से किसी और के साथ है. कोई भी अपमानित नहीं होना चाहता.'

8 साल तक रहे साथ

हालांकि, साशा के साथ डीन का अफेयर लगभग 18 महीने रहा, फिर दोनों अलग हो गए. इसकी वजह डीन की जुड़वां बेटियां थीं और साशा की उम्र 18 वर्ष थी. साशा के माता-पिता ने यह नहीं सोचा था कि वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ रह रही थी, जो रात में अपनी पत्नी और बच्चों के घर वापस जाएगा. हालांकि, पत्नी से रिश्ता टूटने के बाद डीन और सारा एक बार फिर 8 साल तक साथ रहे.

24 साल की डांसर से रहे संबंध

हालांकि, यह पहली बार नहीं था, जब डीन की अपनी लांग टर्म गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ होगा. 2013 और 2014 में 24 साल की डांसर मैडी स्टीफेंस में भी डीन की रुचि रही थी. दोनों की नाइट आउट पर हाथ पकड़े हुए कई तस्वीरें सामने आईं थी. हालांकि, डीन और मैडी के फिजूलखर्ची के बाद सारा ने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म करने का फैसला किया था.

बेटी की उम्र की महिलाओं से संबंध

2015 में डीन और सारा के अलग होने के बाद अभिनेता का नाम सुपरमॉडल एलिसिया डौवाल के साथ जोड़ा गया था. इसके बाद डीन का रिश्ता उम्र में 14 साल छोटी रेबेका रोज-वार्ड के साथ जुड़ा. इस जोड़ी का अफेयर 3 साल तक चला. इसके बाद डीन का अफेयर 26 साल की मॉडल रिबका से जुड़ा, जो उनकी बेटियों से महज 2 वर्ष बड़ी थी. हालांकि, ये रिश्ता अधिक देर नहीं चला.

19 साल छोटी लड़की के साथ रिश्ते में हैं डीन

बता दें कि 1993 से शो में रहने के बाद डीन ने 2003 में ईस्टएंडर्स को छोड़ दिया, लेकिन 2017 में 2019 तक एक छोटे से कार्यकाल के लिए वह फिर से लौट आए. इसके बाद उन्हें 2019 में शो से निकाल दिया गया था, जब यह सामने आया कि वह 2 बच्चों की मां से फेसबुक पर सेक्सी तस्वीरें भेजने के लिए कह रहे थे. हालांकि, डीन को कथित तौर पर एक बार फिर से आधी उम्र की महिला से प्यार हो गया. है. कहा जा रहा है कि वह रूसी मॉडल वेलेरिना है, जो उनसे 19 साल छोटी है.

LIVE TV

Trending news