डोनाल्ड ट्रंप से पत्नी के नाम को लेकर हुई ऐसी गलती कि हो गए ट्रोल, डिलीट करना पड़ा Tweet
Advertisement
trendingNow1402444

डोनाल्ड ट्रंप से पत्नी के नाम को लेकर हुई ऐसी गलती कि हो गए ट्रोल, डिलीट करना पड़ा Tweet

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ट्रोलिंग का रिश्ता काफी पुराना है. जितनी बार वे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाते हैं वैसा शायद ही दुनिया के किसी अन्य राष्ट्रपति के साथ होता होगा. 

डोनाल्ड ट्रंप की गलती पर लोगों ने बनाया मजाक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ट्रोलिंग का रिश्ता काफी पुराना है. जितनी बार वे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाते हैं वैसा शायद ही दुनिया के किसी अन्य राष्ट्रपति के साथ होता होगा. ट्रोलिंग की लंबी हिस्ट्री के बाद ट्रंप एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं. इस बार इसकी वजह एक नाम में हुई स्पेलिंग मिस्टेक बनी. ये नाम किसी और का नहीं बल्कि उनकी पत्नी मेलानिया का था. ऐसे में लोगों ने इस गलती को हाईलाइट करते हुए जमकर ट्रोलिंग की.

  1. पत्नी मेलानिया के नाम को लेकर ट्रंप हुए ट्रोल
  2. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर की स्पेलिंग मिस्टेक
  3. ट्वीट डिलीट करने पर भी नहीं रुकी ट्रोलिंग

स्वागत के लिए किया था ट्वीट
दरअसल, हाल ही में मेलानिया की सर्जरी हुई थी. ऑपरेशन के बाद वे घर लौटीं तो डोनाल्ड ट्रंप ने उनका स्वागत करते हुए ट्वीट किया. इस पोस्ट में यूं तो सबकुछ ठीक था, लेकिन उन्होंने मेलानिया के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी थी. मेलानिया के नाम की अंग्रेजी में सही स्पेलिंग Melania है, इसकी जगह डोनाल्ड ट्रंप ने Melanie लिख दिया था. बस फिर क्या था ट्रोलर्स को तो जैसे मौका मिल गया और उन्होंने तुरंत इसे शेयर करना शुरू कर दिया.

fallback

गलती का एहसास होने पर ट्रंप ने ट्वीट डिलीट कर दिया और उसकी जगह नया ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने पत्नी के नाम की सही स्पेलिंग लिखी. लेकिन ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा. वे लगातार पुराने ट्वीट के फोटो के साथ सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ पोस्ट करते रहे.

मेलानिया ने छुआ डोनाल्ड ट्रंप का हाथ और बन गईं सुर्खियां

ऐसे रहे लोगों के रिएक्शन
ट्विटर पर ट्रंप की इस गलती को ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा कि पहले तो ये बताइए कि ये Melanie है कौन.

वहीं एक अन्य ने ओबामा और ट्रंप के पुराने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कि आप चिंता न करें. हमें पता है कि आपको पत्नी की फिक्र नहीं है. दरअसल, ये वीडियो उस समय का है जब ट्रंप राष्ट्रपति चुनाव जीतकर व्हाइट हाउस आए थे. उस दौरान वे कार से निकलकर बिना पत्नी के ही आगे बढ़ गए. जबकि ओबामा जब राष्ट्रपति बने थे और ऐसे ही व्हाइट हाउस पहुंचे थे तो उन्होंने पत्नी का इंतजार किया था और उनके पास आकर खड़े होने के बाद ही वे आगे बढ़े थे.

एक और यूजर ने लिखा कि मेलानिया को आपकी जरूरत नहीं है.

मेलानिया की किडनी की सफल सर्जरी
अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप की सोमवार (14 मई) को बेथेस्डा के वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में सर्जरी हुई थी. मेलानिया के कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, 'मेलानिया ट्रंप की किडनी संबंधी दिक्कतों की वजह से उनकी सर्जरी हुई थी'. मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने सर्जरी के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, उपचार प्रक्रिया सफल रही और कोई जटिलता पैदा नहीं हुई.

Trending news