दुबई होल्डिंग्स के HATTA साइन के नाम बड़ी उपलब्धि दर्ज, तोड़ा 'सबसे ऊंचे लैंडमार्क साइन' का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11851701

दुबई होल्डिंग्स के HATTA साइन के नाम बड़ी उपलब्धि दर्ज, तोड़ा 'सबसे ऊंचे लैंडमार्क साइन' का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

UAE News: गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब हत्ता क्षेत्र को वैश्विक चर्चा के केंद्र में लाएगा. जो कभी एक स्थानीय रत्न था, वह अब दुनिया भर के टूरिस्टों को लुभाएगा. जिससे हत्ता के सतत विकास में बड़ी मदद मिलेगी.

दुबई होल्डिंग्स के HATTA  साइन के नाम बड़ी उपलब्धि दर्ज, तोड़ा 'सबसे ऊंचे लैंडमार्क साइन' का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

World News in Hindi: दुबई होल्डिंग के प्रतिष्ठित हट्टा साइन ने 'द टैलेस्ट लैंडमार्क साइन' के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब तोड़कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हासिल की है। हजर पर्वत के ऊपर स्थित, 19.28 मीटर लंबी यह प्रभावशाली संरचना हट्टा की पहचान और संयुक्त अरब अमीरात के सबसे सुंदर क्षेत्रों में से एक के रूप में इसकी स्थिति का एक आकर्षक प्रतीक है।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब हट्टा क्षेत्र को वैश्विक चर्चा के केंद्र में लाएगा. जो कभी एक स्थानीय रत्न था, वह अब दुनिया भर के टूरिस्टों को लुभाएगा. जिससे हट्टा के सतत विकास में बड़ी मदद मिलेगी.

हट्टा रिसॉर्ट्स छठे सीजन के लिए तैयार
दुबई होल्डिंग का हट्टा रिसॉर्ट्स अपने आगामी छठे सीज़न की शुरुआत के लिए तैयार है, रिकॉर्ड तोड़ने वाला हट्टा साइन विजिटर्स को यादगार तस्वीरें खींचने के लिए एक अनूठी पृष्ठभूमि प्रदान करता है।

सीजन 6 में होंगी रोमांचकारी गतविधियां
हट्टा के विजिटर्स का हट्टा रिसॉर्ट्स वाडी हब और रोमांच में शामिल होने के लिए स्वागत है. यहां जिपलाइनिंग, माउंटेन बाइकिंग, रॉक क्लाइंबिंग, ज़ोरबिंग, तीरंदाजी और कुल्हाड़ी फेंकना जैसी शानदार सुविधाएं उपलब्ध है. इनमें जल्द ही नई रोमांचकारी गतिविधियां होंगी जिन्हें सीज़न 6 में पेश किया गया।

पहले से ही अपनी भौतिक उपस्थिति से विजिटर्स को प्रभावित करने वाला हट्टा साइन अब वैश्विक सांस्कृतिक महत्व प्राप्त कर रहा है।

पर्यटक कर सकते हैं अपनी यात्रा का विस्तार
पर्यटक हट्टा रिसॉर्ट्स में ठहरने के साथ अपनी यात्रा का विस्तार भी कर सकते हैं और अद्वितीय ग्लैम्पिंग अनुभवों की एक श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं जो उत्कृष्ट ट्रेलरों, लॉज, गुंबदों और कारवां के साथ प्रकृति और संस्कृति का मिश्रण है.

Trending news