महिला के साथ चमत्कार..कूड़ेदान में मिल गए 30 iphone के नए बॉक्स; लेकिन फिर उसने जो किया!
Advertisement
trendingNow12395633

महिला के साथ चमत्कार..कूड़ेदान में मिल गए 30 iphone के नए बॉक्स; लेकिन फिर उसने जो किया!

iPhone Boxes: एक महिला और उसका भाई अपने घर से बाहर निकल रहे थे. जैसे ही वे सीढ़ियां उतर रहे थे, उनके पैरों के नीचे कूड़ेदान में कुछ चमकदार दिखाई दिया. जब उन्होंने नीचे झांककर देखा तो पाया कि वह नए आईफोन 14 हैं.

महिला के साथ चमत्कार..कूड़ेदान में मिल गए 30 iphone के नए बॉक्स; लेकिन फिर उसने जो किया!

Dustbin Full Of 30 iPhone: लोगों का सपना होता है कि वे फोन चलाएं तो आईफोन चलाएं. इसे खरीदने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. कई लोग तो इसे कम दाम में ही खरीदना चाहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार महिला को कूड़ेदान में आईफोन के 30 पैकेट मिल गए थे. इसके बाद जो हुआ वो कमाल का है. यह घटना चीन के हेनान प्रांत की है. जब एक महिला और उसके भाई को अपने अपार्टमेंट के पास के कूड़ेदान में 30 नए आईफोन 14 प्रो मिले. इन सभी आईफोन की कीमत लगभग 30 हजार अमेरिकी डॉलर आंकी गई है.

 कचरा फेंकते समय कूड़ेदान में दिखाई दिए

असल में साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि उसके भाई को कचरा फेंकते समय ये फोन कूड़ेदान में दिखाई दिए. जब महिला को कूड़ेदान में इतने सारे नए आईफोन मिले तो उसने बिना देर किए पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि ये फोन एक डिलीवरी मैन, लियू, से गुम हो गए थे. लियू ने बताया कि उसने अपने काम के दौरान गलती से इन आईफोन के डिब्बे सड़क पर छोड़ दिए थे.

यह नहीं पता था कि डिब्बों में क्या

रिपोर्ट के मुताबिक लियू नाम के इस डिलीवरी मैन ने बताया कि जब उसे अपनी भूल का एहसास हुआ तो वह बहुत घबरा गया. उसने बताया कि अगले दिन उसे पता चला कि एक महिला क्लीनर ने उसके छोड़े हुए डिब्बे देख लिए थे. क्लीनर को यह नहीं पता था कि डिब्बों में क्या है, इसलिए उसने उन्हें खोलने की कोशिश की लेकिन असफल रही. अंत में, उसने सभी डिब्बे कूड़ेदान में फेंक दिए.

आईफोन डिलीवरी मैन को लौटा दिए

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से डिलीवरी मैन की पहचान की और उसे बुलाया. पुलिस ने सभी आईफोन डिलीवरी मैन को लौटा दिए. यह सुनकर डिलीवरी मैन बहुत भावुक हो गया और उसने महिला का शुक्रिया अदा किया. उसने बताया कि वह बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ जाता. यह घटना पिछले साल में हुई थी लेकिन महिला की ईमानदारी की कहानी पूरी दुनिया में फैल गई.

Trending news