मिस्र की सेना का एफ-16 विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलटों की मौत
Advertisement

मिस्र की सेना का एफ-16 विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलटों की मौत

मिस्र की सेना का एक एफ-16 विमान प्रशिक्षण अभ्यास के दौरान देश के भीतर किसी अज्ञात स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे दो पायलटों की मौत हो गई। सेना ने एक बयान में बताया कि एक एफ-16 विमान अभ्यास के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें चालक दल की मौत हो गई।’  हालांकि, सेना ने दुर्घटना स्थल का उल्लेख नहीं किया है।

काहिरा: मिस्र की सेना का एक एफ-16 विमान प्रशिक्षण अभ्यास के दौरान देश के भीतर किसी अज्ञात स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे दो पायलटों की मौत हो गई। सेना ने एक बयान में बताया कि एक एफ-16 विमान अभ्यास के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें चालक दल की मौत हो गई।’  हालांकि, सेना ने दुर्घटना स्थल का उल्लेख नहीं किया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस्माइलिया शहर में एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सेना के दो पायलटों की मौत हो गई है। पिछले साल नवंबर में एक ऐसी ही घटना में सेना के एक हेलीकॉप्टर के चालक दल के सदस्यों को चोटें आई थीं। वह हेलीकॉप्टर काहिरा-इस्माइलिया मार्ग पर किसी तकनीकी खामी के चलते दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। यह तकनीकी खामी जिस समय उभर कर आई थी, उस समय हेलीकॉप्टर नियमित गश्त पर था।

Trending news