लंबे अर्से बाद एक-दूसरे को देख बेकाबू हुए पूर्व प्रेमी-प्रेमिका, कर गए कुछ ऐसा कि मच गया बवाल
X

लंबे अर्से बाद एक-दूसरे को देख बेकाबू हुए पूर्व प्रेमी-प्रेमिका, कर गए कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

अपने पुराने प्रेमी या प्रेमिका को देखकर पुरानी बातों का याद आना लाजमी है, लेकिन थाईलैंड का एक पूर्व कपल कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गया. दोनों ने दिन के उजाले में ऐतिहासिक स्थल पर संबंध बनाए, जिसे लेकर बवाल मच गया. बाद में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

लंबे अर्से बाद एक-दूसरे को देख बेकाबू हुए पूर्व प्रेमी-प्रेमिका, कर गए कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

बैंकॉक: थाईलैंड (Thailand) में पूर्व प्रेमी-प्रेमिका (Ex-Lovers) जब मिले, तो एक-दूसरे के प्रति उनकी भावनाएं उमड़ पड़ीं. इन भावनाओं में बहकर दोनों कुछ ऐसा कर गए कि बवाल हो गया. दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हें खोज निकाला और गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, लंबे अर्से के बाद जब दोनों थाईलैंड के एक ऐतिहासिक स्थल पर एक-दूसरे से टकराए तो खुद को करीब आने से नहीं रोक सके. उन्होंने सबके सामने इंटिमेट रिलेशन बनाए, जिसे वहां मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया.

Couple की हरकत से नाराज थे लोग

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने 42 वर्षीय महिला सिरीरानी (Sirirani) और उसके 48 वर्षीय साथी चालरम (Chalerm) को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को चियांग माई प्रांत स्थित (Chiang Mai Province) एक ऐतिहासिक स्थल पर सेक्स करते कैमरे में कैद किया गया था. 22 अक्टूबर की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. लोग कपल की आलोचना कर रहे थे और उनके खिलाफ कार्रवाई चाहते थे. 

ये भी पढ़ें -बीमा की रकम पाने के लिए इस शख्स ने रची ऐसी कहानी, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

प्रेमी ने बचाव में दिया अजीब तर्क

पुलिस ने बताया कि कपल ने ऐतिहासिक स्थल पर सेक्स की बात कबूल कर ली है. आरोपियों ने बताया कि दोनों पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन बाद में अलग हो गए. 22 अक्टूबर को जब दोनों का सामना हुआ, तो उनके जज्बात उमड़ पड़े. वो खुद को करीब आने से नहीं रोक सके और सब कुछ भूलकर संबंध बनाने लगे. चालरम ने पुलिस से कहा कि चूंकि को इमारत के पीछे संबंध बना रहे थे, इसलिए उसे नहीं लगा था कि कोई उन्हें देख पाएगा. 

अलग-अलग शहर में रहते हैं दोनों

प्रेमी ने स्थानीय लोगों से माफी मांगते हुए कहा, ‘ऐतिहासिक स्थल का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था. मैं चियांग माई के लोगों से माफी मांगना चाहता हूं और वादा करता हूं कि ऐसा दोबारा नहीं होगा’. वहीं. पुलिस कर्नल किट्टीपोंग फेटचामुनी (Kittipong Phetchamunee) ने बताया कि महिला और पुरुष अलग-अलग शहरों में रहते हैं. दोनों ने कुछ वक्त पहले ही अपना रिश्ता खत्म किया था.

 

Trending news