WATCH VIDEO: मैक्सिको के पटाखा बाजार में विस्फोट के बाद धुएं से नहाया आसमान, उठी आग की तेज लपटें
Advertisement

WATCH VIDEO: मैक्सिको के पटाखा बाजार में विस्फोट के बाद धुएं से नहाया आसमान, उठी आग की तेज लपटें

मैक्सिको के सबसे बड़े पटाखा बाजार में भीषण विस्फोट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विस्फोट के बाद आसमान में धुएं का गुबार छा गया है और आग की तेज लपटें उठ रही है। अधिकारियों ने बताया कि टुल्टेपेक में लगी आग से कल एक के बाद एक कई विस्फोट हुए और मेक्सिको सिटी में धुएं का गुबार छा गया। इस विस्फोट में 29 लोगों की मौत हो गई और 70 लोग घायल हो गए। 

तस्वीर के लिए साभार - वीडियो ग्रैब

टुल्टेपेक (मेक्सिको): मैक्सिको के सबसे बड़े पटाखा बाजार में भीषण विस्फोट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विस्फोट के बाद आसमान में धुएं का गुबार छा गया है और आग की तेज लपटें उठ रही है। अधिकारियों ने बताया कि टुल्टेपेक में लगी आग से कल एक के बाद एक कई विस्फोट हुए और मेक्सिको सिटी में धुएं का गुबार छा गया। इस विस्फोट में 29 लोगों की मौत हो गई और 70 लोग घायल हो गए। 

विस्फोट के कारण की अभी जांच हो रही है। कुछ ने आशंका जताई है कि संभवत: बारूद या पटाखे संबंधी अन्य तत्वों का सही से इस्तेमाल नहीं करने के कारण विस्फोट हुए हैं। स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी से पहले लगे एक अन्य पटाखा बाजार में 15 सितंबर 2005 को हुए विस्फोट का यही कारण था। वह बाजार पूरी तरह नष्ट हो गया था। 

Trending news