England में Short Skirt पहनने पर लड़कियों को School में किया गया अपमानित, Principal को मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow1921628

England में Short Skirt पहनने पर लड़कियों को School में किया गया अपमानित, Principal को मांगनी पड़ी माफी

इंग्‍लैंड के एक स्‍कूल में 6 लड़कियों को 200 स्‍टूडेंट्स के सामने इसलिए अपमानित किया गया क्‍योंकि उन्‍होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुईं थीं. इस मामले में प्रिंसिपल को सभी लड़कियों से माफी मांगनी पड़ी है. 

(फाइल फोटो)

इंग्‍लैंड: इंग्‍लैंड (England) के एक स्‍कूल (School) प्रिंसिपल (Principal) ने अपने स्‍कूल की 6 लड़कियों को छोटा स्‍कर्ट पहनने के लिए सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया था. अब प्रिंसिपल को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी है. इन लड़कियों को करीब 200 स्‍टूडेंट्स के सामने परेड करने के लिए मजबूर किया गया था. प्रिंसिपल का मानना था कि इन लड़कियों के स्‍कर्ट (Shirt) बहुत छोटे और टाइट (Short and Tight) थे. 

  1. शॉर्ट ड्रेस पहनने पर लड़कियों को किया अपमानित 
  2. प्रिंसिपल को मांगनी पड़ी माफी 
  3. इंग्‍लैंड के एक स्‍कूल का है मामला 

बाकी लड़कियों ने किया सपोर्ट 

कैनॉक चेज हाई स्‍कूल (Cannock Chase High School) में हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया. इस वाकए से गुस्‍साई कई लड़कियां इन 6 लड़कियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए ऐसे ही स्‍कर्ट पहनकर स्‍कूल पहुंची. 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदा की गई इन लड़कियों के माता-पिता ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. मामले की अब जांच चल रही है. साथ ही प्रिंसिपल ने इन लड़कियों से माफी भी मांग ली है. 

यह भी पढ़ें: South Africa के गांव में मिले चमकीले पत्‍थर, Diamond समझकर जमीन खोद रहे सैकड़ों लोग

बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई 

इन 6 लड़कियों में से एक मौली स्‍टॉकल ने बताया, 'मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई और मैं इस कारण कांपने लगी. मेरे शिक्षक ने कहा कि हमारी स्‍कर्ट बहुत छोटी है. इस कारण मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ. फिर मैं अपनी सीट पर वापस चली गई. कई लोग मुझ पर हंस रहे थे.'

Trending news