पाकिस्तान में बलूचिस्तान अवामी पार्टी के कार्यालय में ग्रेनेड हमला, 30 घायल
Advertisement
trendingNow1421706

पाकिस्तान में बलूचिस्तान अवामी पार्टी के कार्यालय में ग्रेनेड हमला, 30 घायल

पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव से पहले अशांत बलूचिस्तान प्रदेश में स्थित बलूचिस्तान अवामी पार्टी के चुनाव कार्यालय में अज्ञात हमलावरों ने हथगोला फेंका. 

बुधवार को होने वाले आम चुनाव से पहले पार्टी पर यह दूसरा बड़ा हमला है.(फाइल फोटो)

कराची: पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव से पहले अशांत बलूचिस्तान प्रदेश में स्थित बलूचिस्तान अवामी पार्टी के चुनाव कार्यालय में अज्ञात हमलावरों ने हथगोला फेंका, जिससे इस हमले में कम से कम 30 लोग घायल हो गए. खबरों में कहा गया है कि घायलों में पांच की स्थिति नाजुक है. बुधवार को होने वाले आम चुनाव से पहले पार्टी पर यह दूसरा बड़ा हमला है. एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने खबर में कहा है कि छाघी जिले के दलबंदीन इलाके में स्थित बलूचिस्तान अवामी पार्टी के चुनाव कार्यालय में पार्टी उम्मीदवार अमानुल्लाह नोतेजाई के कार्यकर्ता और समर्थक कल देर रात बैठे थे, इसी दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने वहां हथगोला फेंका.

इसमें कहा गया है कि हथगोला कार्यालय के भीतर फटा और इस घटना में पार्टी के कम से कम 30 कार्यकर्ता और समर्थक घायल हो गए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सा के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘ गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को इलाज के लिए क्वेटा भेजा गया है.’’ इस हमले में चुनाव कार्यालय पूरी तरह ध्वस्त हो गया . सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है. 

Trending news