इमरान खान ने पूर्व एंकर से गुपचुप शादी रचाई ?
Advertisement
trendingNow1243341

इमरान खान ने पूर्व एंकर से गुपचुप शादी रचाई ?

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान ने बीबीसी की पूर्व एंकर रेहाम खान से बड़ी जल्दबाजी में गुपचुप शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 62 वर्षीय इमरान ने पाकिस्तानी समाचार एंकर 41 वर्षीय रेहाम से पिछले सप्ताह निकाह किया। रेहाम तलाकशुदा और तीन बच्चों की मां हैं।

इमरान खान ने पूर्व एंकर से गुपचुप शादी रचाई ?

कराची : क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान ने बीबीसी की पूर्व एंकर रेहाम खान से बड़ी जल्दबाजी में गुपचुप शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 62 वर्षीय इमरान ने पाकिस्तानी समाचार एंकर 41 वर्षीय रेहाम से पिछले सप्ताह निकाह किया। रेहाम तलाकशुदा और तीन बच्चों की मां हैं।

वह अपनी पिछली शादी के दौरान ब्रिटेन में रहती थी। तब वह बीबीसी क्षेत्रीय समाचार कार्यक्रम ‘साउथ टुडे’ में मौसम की जानकारी देती थी। इमरान ने इससे पहले जेमिमा गोल्डस्मिथ खान से शादी की थी जिनसे उनके दो बेटे सुलेमान ईसा और कासिम हैं। उन्होंने 2004 में तलाक ले लिया था। जेमिमा ने इस साल अक्तूबर में खुलासा किया था कि वह अपना सरनेम ‘खान’ हटाकर फिर से अपने साथ अपना पारिवारिक नाम जोड़ना चाहती है क्योंकि इमरान फिर से शादी करना चाहते हैं।

उन्होंने तब कहा था, ‘मेरे पूर्व पति इमरान ने हाल में घोषणा की कि वह फिर से शादी करने की मंशा रखते हैं जिससे मुझे लगा कि अब समय आ गया है जबकि मुझे अपना नाम बदलकर फिर से गोल्डस्मिथ कर देना चाहिए। ’’ एक पारिवारिक मित्र ने कहा कि इमरान की बहनों सहित उनके रिश्तेदार इस शादी के खिलाफ थे और उनके फैसले से वे हैरान हैं। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के करीबी और प्रमुख राजनीतिक विश्लेषक डा. शाहिद मसूद ने कहा कि इमरान ने इस खबर की पुष्टि या खंडन नहीं किया है। इस जोड़े ने अब तक किसी तरह की आधिकारिक घोषणा भी नहीं की है।

Trending news