बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ क्या हो रहा है? पुलिस भी बेबस; भीड़ पीट रही..घसीट रही!
Advertisement
trendingNow12418417

बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ क्या हो रहा है? पुलिस भी बेबस; भीड़ पीट रही..घसीट रही!

Bangladesh News: सैकड़ों हजारों कट्टरपंथियों ने पीट-पीटकर उत्सब मंडल को बुरी तरह से घायल कर दिया. पुलिस के सामने ही उत्सब पर हमला करके कट्टरपंथियों ने उसे खींचकर ले जाने की कोशिश की. घायल होने के बाद किसी तरह उत्सब मंडल बचाया गया.

बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ क्या हो रहा है? पुलिस भी बेबस; भीड़ पीट रही..घसीट रही!

Hindu In Bangladesh: बांग्लादेश के हिंदुओं की तस्वीर दिल दहला देने वाली है. उसके बाद बांग्लादेश की सरकार पर से हिंदुओं का भरोसा खत्म हो जाएगा. बांग्लादेश के खुलना में एक हिंदू लड़के उत्सब मंडल पर ईशनिंदा का आरोप लगाया गया. इसके बाद जब उत्सब मंडल अपने परिवार के साथ बांग्लादेश में पुलिस की कस्टडी में मौजूद था..तो कट्टरपंथियों की भीड़ पुलिस स्टेशन गई और उसे पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया..और इस बांग्लादेशी हिंदू पर हमले का ऐलान वहीं की एक मस्जिद के लाउडस्पीकर से किया गया.

बांग्लादेश के खुलना में उत्सब मंडल पर ईशनिंदा का आरोप लगाया गया..कुछ लोग उसे पकड़कर थाने ले गये..पुलिस कस्टडी में उत्सब से पूछताछ शुरु हुई..ये खबर फैलते ही कट्टरपंथियों की भीड़ थाने पहुंच गई. उत्सब मंडल बैठा हुआ है टोपी वाले के साथ..उसकी मां सफाई दे रही है. थोड़ी देर बाद पुलिस और सेना के सामने ही कट्टरपंथियों ने उत्सब से सवाल-जवाब पूछना शुरु किया..इसके बाद वहां हालात आउट ऑफ कंट्रोल हो गये.. कट्टरपंथियों की भीड़ ने पुलिस स्टेशन में ही उसपर हमला कर दिया.

सैकड़ों हजारों कट्टरपंथियों ने पीट-पीटकर उत्सब मंडल को बुरी तरह से घायल कर दिया.. तस्वीरों में देखिये पुलिस के सामने ही उत्सब पर हमला करके कट्टरपंथियों ने उसे खींचकर ले जाने की कोशिश की.. घायल होने के बाद किसी तरह उत्सब मंडल बचाया गया.. इस तस्वीर को हम ब्लैक एंड व्हाइट करके दिखा रहे हैं क्योंकि उत्सब के चेहरे पर चोटों की वजह से खून के निशान दिख रहे हैं..हालांकि कट्टरपंथियों को लगा कि उत्सब मर चुका है..और बाकायदा इसका ऐलान पास की मस्जिद के लाउडस्पीकर से भी किया गया.

उत्सब पर हमला करने के बाद बांग्लादेशियों की भीड़ ने पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े होकर इसका जश्न मनाया.. पुलिस स्टेशन के बाहर उत्सब पर हमला करनेवाले कट्टरपंथियों का शुक्रिया अदा किया गया.. एक बांग्लादेशी कट्टरपंथी का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल है..ये तस्वीर उत्सब मंडल पर हमले के बाद सामने आई है..कट्टरपंथी युवक ने अपने कपड़े की वो तस्वीर पोस्ट की है..जिसमें उसके कपड़ों पर उत्सब का खून लगा हुआ है. इस समय बुरी तरह से घायल उत्सब का इलाज चल रहा है..और ये तस्वीर बांग्लादेश में हिंदुओं की हालत पर यूनुस सरकार के दावों की पोल खोल रही है..
ब्यूरो रिपोर्ट, ज़ी मीडिया

Trending news