Johnny Depp paid 49 lakh rupees as Tip: हॉलीवुड स्टार का इंडियन खाने पर आया ऐसा दिल, टिप में लुटाए लाखों रुपये
Advertisement

Johnny Depp paid 49 lakh rupees as Tip: हॉलीवुड स्टार का इंडियन खाने पर आया ऐसा दिल, टिप में लुटाए लाखों रुपये

Johnny Depp paid 49 lakh rupees as Tip: हॉलीवुड के जैक स्पेरो यानी जॉनी डेप (Johnny Depp) ने भारतीय खाना खाने के बाद टिप में लाखों रुपये दे दिए.

Johnny Depp paid 49 lakh rupees as Tip: हॉलीवुड स्टार का इंडियन खाने पर आया ऐसा दिल, टिप में लुटाए लाखों रुपये

Johnny Depp paid 49 lakh rupees as Tip: हॉलीवुड सुपरस्‍टार जॉनी डेप (Johnny Depp) लंबे समय से अपने एक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्हें अपने इस विवाद से चैन की सांस तब मिली जब वह एक केस से बरी हुए. दरअसल उनकी एक्‍स-वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ उनका मानहानि का विवाद चल रहा था. ये केस खत्म होने का जश्न जॉनी ने भारतीय खाना खाकर मनाया. इस पार्टी के बिल में जॉनी ने खुशी में इस बिल के रूप में 49 लाख रुपये की बड़ी रकम चकाई है. ये भारी भरकम टिप अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है. 

50 मिलियन डॉलर जीते जॉनी 

जॉनी डेप (Johnny Depp) की एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ उनका ये केस 6 हफ्तों तक चला. जॉनी डेप ने इस मानहानि के मुकदमे में 50 मिलियन डॉलर जीते हैं. लोगों का मानना है कि केस जीतने की खुशी में ही जॉनी ने इतनी दिलदारी दिखाते हुए बड़ी रकम टिप में लुटा दी है. 

इस दोस्त के संग खाया भारतीय खाना 

इन दिनों जॉनी डेप और गिटारिस्‍ट जेफ बेक की दोस्ती काफी गहरी चल रही है. हाल ही दोनों को इंग्‍लैंड में म्‍यूजिक टूर के दौरान साथ देखा गया. जिसके बाद अब दोनों को अपने कुछ अन्य दोस्‍तों के साथ बर्मिंघम में एक इंडियन रेस्‍टोरेंट 'वाराणसी' में साथ खाना खाते हुए देखा गया. इसी रेस्टोरेंट में जॉनी डेप ने खाने और टिप मिलाकर 49 लाख रुपये खर्च (Johnny Depp at Indian restaurant) किए हैं.

आधी रात तक की पार्टी 

'डेली मेल' की खबर के मुताबिक, जॉनी ने यहां दोस्तों के साथ कुछ भारतीय व्‍यंजनों का स्‍वाद लिया. साथ में कॉकटेल और रोजे शैम्‍पेन भी पी. रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी डेप रविवार की शाम करीब 7 बजे बर्मिंघम के फेमस भारतीय रेस्टोरेंट 'वाराणसी' में दाखिल हुए. वहां उन्‍होंने स्‍टाफ के साथ फोटो ख‍िंचवाईं. इस बीच आम लोगों के लिए रेस्टोरेंट बंद किया गया था. जॉनी डेप और उनके दोस्‍तों ने आधी रात तक पार्टी का मजा लिया. 

इसे भी पढ़ें: खुशखबरी: हर मरीज का कैंसर हो जाएगा 'गायब', दवा के ट्रायल में सामने आए चौंकाने वाले नतीजे

 

इन भारतीय डिश का लिया स्वाद 

रेस्‍टोरेंट के ऑपरेशन्‍स डायरेक्‍टर मोहम्‍मद हुसैन ने डेली मेल को बताया कि वह उनके एक्‍सक्‍लूसिव गेस्‍ट थे. इसलिए रेस्टोरेंट का मैनेजमेंट नहीं चाहता था कि कोई आम इंसान वहां उस वक्‍त आए और उन्‍हें परेशानी हो. साथ ही हुसैन ने बताया कि वह बहुत ही हंसमुख इंसान हैं. हुसैन ने यह भी बताया कि जॉनी डेप ने उनके रेस्‍टोरेंट में बटर चिकन, पनीर टिक्‍का, लैम्‍ब कड़ाही और किंग प्रॉन भुना ऑर्डर किया था. जिसके साथ उन्होंने नान, चावल और सैलेड का भी स्वाद चखा था. हुसैन की मानें तो टिप और बिल मिलाकर जॉनी ने करीब 50 हजार ब्रिटिश यूरो यानी करीब 48 लाख 62 हजार रुपये खर्च किए. 

Trending news