VIDEO : ऐसे लाइव टीवी पर बच्चे ने खोल दी रिपोर्टर की पोल

टीवी पर जबरदस्ती सड़क पर बच्चे को खड़े करने और फिर उससे सवाल पूछने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. 

VIDEO : ऐसे लाइव टीवी पर बच्चे ने खोल दी रिपोर्टर की पोल
फोटो साभार : यूट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली : देश हो या फिर विदेश अक्सर ऐसा कहा जाता है कि नेताओं की मंडली में जबरदस्ती लोगों को लाया जाता है. नेताओं की मंडली तो सही है, लेकिन टीवी पर भी जबरन लोगों को दिखाया जाता है ये मामला शायद ही आपने सुना या फिर देखा होगा. 

टीवी पर जबरदस्ती सड़क पर बच्चे को खड़े करने और फिर उससे सवाल पूछने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. इस वीडियो को आधिकारिक रूप से पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर प्रकाशित किया गया है. इस वीडियो में एक चैनल का रिपोर्टर बारिश से जमा पानी की रिपोर्टिंग कर रहा है. इस दौरान एक बच्चा वहां पर मौजूद है. वीडियो में जैसे ही रिपोर्टर बच्चे से सवाल पूछता है कि वह बारिश में कैसे आए...

देखिए वीडियो

 

रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए बच्चा तपाक से कहता है कि उसे तो वो खुद पकड़कर लाए है. बच्चे का जवाब सुनने के बाद रिपोर्टर पहले मुस्कुराता है और फिर दोबारा अपने काम में लग जाता है. जिस वक्त रिपोर्टर बच्चे से सवाल कर रहा है और वो उसको जवाब दे रहा है, उस वक्त स्टूडियो में एक एंकर भी मौजूद है, वीडियो में उसकी आवाज को आराम से सुना जा सकता है. एंकर पीछे से कह रही है जनाब बच्चे ने तो आपकी पोल खोल दी.