क्या पाकिस्तान का पीएम बनने के लिए तीसरी शादी करना चाहते हैं इमरान खान?
Advertisement

क्या पाकिस्तान का पीएम बनने के लिए तीसरी शादी करना चाहते हैं इमरान खान?

पाकिस्तान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान तीसरी शादी करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.

पीएम बनने के लिए इमरान खान करना चाहते हैं शादी! (फोटो-फेसबुक)

नई दिल्ली: पाकिस्तान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान तीसरी शादी करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. पहले खबरें आई थीं कि 1 जनवरी को इमरान ने बुशरा मनेका नाम की महिला से निकाह कर लिया है, लेकिन बाद में उनकी पार्टी और बुशरा के बेटे ने इन खबरों को गलत बताया. पीटीआई की ओर से कहा गया कि इमरान ने बुशरा को अभी सिर्फ शादी के लिए प्रपोज किया है, लड़की की ओर से अभी कोई फैसला नहीं लिया गया. वहीं इस सब के बीच ये भी कहा जा रहा है कि इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के लिए तीसरी बार शादी करना चाहते हैं.

  1. PTI प्रमुख इमरान खान एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में
  2. पाक मीडिया का दावा- पीएम बनने के लिए इमरान करना चाहते हैं शादी
  3. इमरान के बुशरा मनेका नाम की महिला के साथ शादी करने की है चर्चा

फैसला लेने से पहले लेते हैं बुशरा से सलाह

पाकिस्तानी मीडिया में चल रही अटकलों की मानें तो इमरान खान अपना हर फैसला बुशरा से पूछ कर लेते हैं. कहा जा रहा है कि बुशरा एक एस्ट्रोलॉजर हैं. इमरान खान काफी समय से अपना राजनीतिक भविष्य जानने के लिए उनके पास जाते आ रहे हैं. फैसले लेने से पहले भी वे बुशरा से सलाह जरूर लेते हैं.

तीसरी शादी करने पर बनेंगे पीएम
पाकिस्तान के एक मीडिया चैनल के मुताबिक, बुशरा ने ये भविष्यवाणी की थी कि इमरान खान यदि तीसरी शादी करते हैं तो वे पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनेंगे. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा था, कि इसके लिए इमरान को एक जनवरी को ही शादी करनी होगी.

65 साल के इमरान खान ने तीसरी बार शादी के लिए किया प्रपोज, लड़की की हां का इंतजार

बहन से शादी की खबर भी आई थी सामने
बुशरा मनेका से पहले उनकी बहन के साथ इमरान खान की शादी करने की खबरें भी सामने आई थीं. हालांकि, इस खबर को दोनों ही पक्ष की ओर से खारिज कर दिया गया था.

fallback

पहली शादी की थी जेमिमा से
इमरान खान ने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी. लेकिन दोनों के बीच 2004 में तलाक हो गया था. दोनों के दो बच्चे भी हैं. जेमिमा अब इंग्लैंड लौट चुकी हैं.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने गुपचुप रचाई तीसरी बार शादी?

2014 में की थी दूसरी शादी
तलाक के करीब 10 साल के बाद इमरान खान ने दूसरी शादी की. इस बार उन्होंने टीवी एंकर रेहाम खान से शादी की. रेहाम के माता पिता तो पाकिस्तानी थे, लेकिन उनका जन्म लीबिया में हुआ. उनकी पढ़ाई इंग्लैंड में हुई. रेहाम बीबीसी और पाकिस्तान के डॉन न्यूज के साथ जुड़ी रहीं. दूसरी पत्नी रेहम खान से उनका विवाह महज दस माह ही चल पाया.

Trending news