UAE में भारतीय दंपति ने महामारी के कारण आयोजित किया ‘ड्राइव बॉय’ विवाह समारोह
Advertisement
trendingNow1786384

UAE में भारतीय दंपति ने महामारी के कारण आयोजित किया ‘ड्राइव बॉय’ विवाह समारोह

संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय दंपति ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ‘ड्राइव बॉय विवाह समारोह’ आयोजित किया जिसमें अतिथियों को कार में बैठे हुए ही उन्हें शुभकामनाएं देनी थीं. 

फ़ाइल फोटो

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय दंपति ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ‘ड्राइव बॉय विवाह समारोह’ आयोजित किया जिसमें अतिथियों को कार में बैठे हुए ही उन्हें शुभकामनाएं देनी थीं. मीडिया में आई एक खबर में यह जानकारी दी गई.

‘खलीज टाइम्स’ की एक खबर के अनुसार, केरल से ताल्लुक रखने वाले मोहम्मद जाज़ेम और अल्मास अहमद ने पहले निकाह किया और उसके बाद वे दुबई में अपने घर के बाहर बनाए गए फूलों के मेहराब के नीचे खड़े हो गए और इस प्रकार से उन्होंने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए विवाह समारोह आयोजित किया. परिवार के लोगों और मित्रों ने अपनी कारें दंपति के घर के बाहर रोकीं और उन्हें बधाइयां दीं.

जाज़ेम ने कहा, ‘हमने अपने मेहमानों से कहा कि वे कुछ पलों के लिए ठहरें ,अपनी शुभकामनाएं दें, तस्वीर खीचें और आगे बढ़ जाएं.’ उन्होंने कहा, ‘हमने उन्हें कार से बाहर नहीं निकलने का आग्रह किया और जाम नहीं लगे, इसलिए आगे बढ़ते रहने को कहा.’ जाज़ेम और अल्मास दोनों ही यूएई में पले-बढ़े हैं. यद्यपि दुबई सरकार ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए आयोजनों की मंजूरी दी है लेकिन दंपति अपनी ‘ड्राइव बाय’ आयोजन की योजना पर कायम रहे. उन्होंने कहा कि उनके परिवार और दोस्तों ने इसे बहुत अच्छे तरीके से लिया.

(इनपुट- एजेंसी भाषा)

Trending news