जूम मीटिंग के दौरान 900 कर्मचारियों को निकाला था, अब दोबारा से इस CEO ने संभाला पदभार
Advertisement
trendingNow11075369

जूम मीटिंग के दौरान 900 कर्मचारियों को निकाला था, अब दोबारा से इस CEO ने संभाला पदभार


जूम मीटिंग के दौरान एक झटके में 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने वाले बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग ने दोबारा से पदभार संभाल लिया था. इससे पहले विशाल गर्ग ने अपने फैसले के माफी भी मांगी थी. 

फाइल फोटो

न्यूयॉर्कः पिछले महीने क्रिसमस से पहले जूम बैठक के दौरान अचानक 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आदेश देकर आलोचनाओं का सामना करनेवाले भारतीय मूल के सीईओ विशाल गर्ग ने बुधवार को दोबारा से पदभार संभाल लिया है. गर्ग ऑनलाइन ऋण प्रदाता कंपनी 'बेटर डॉट कॉम' के सीईओ हैं.

  1. विशाल गर्ग ने दोबारा ज्वाइन की कंपनी
  2. बेटर डॉट कॉम के हैं सीईओ
  3. जूम मीटिंग के दौरान 900 कर्मचारियों को निकाला था

चले गए थे लंबी छुट्टी पर

जूम बैठक के दौरान कर्मचारियों को नौकरी से निकालने को लेकर गर्ग ने जिस तरह शब्दों का उपयोग किया, उसे लेकर आलोचना का सामना करने के बाद वह लंबी छुट्टी पर चले गए थे. हालांकि, गर्ग इस तरह से कंपनी के करीब नौ फीसदी कर्मचारियों को निकालने के अपने आदेश के तरीके पर पहले ही माफी मांग चुके हैं.

कर्मचारियों से मांगी थी माफी

इसको लेकर बेटर डॉट कॉम (Better.com) के सीईओ विशाल गर्ग ने कर्मचारियों को एक पत्र लिखा था. इसमें गर्ग ने कहा था कि मैं नौकरी से निकाले गए लोगों को कंपनी में उनके योगदान के लिए सम्मान और प्रशंसा दिखाने में विफल रहा है. इस फैसले को लेकर मैंने गलती की है. 

वीडियो हुआ था वायरल

बेटर डॉट कॉम एक डिजिटल फर्स्ट होम ओनरशिप कंपनी है. बता दें कगि विशाल गर्ग ने जूम मीटिंग के दौरान 900 कर्मचारियों की छंटनी का ऐलान कर दिया था. इसका वीडियो मीटिंग में शामिल किसी कर्मचारी ने रिकॉर्ड कर लिया था, जिसके बाद यह वायरल हो गया था. 

(इनपुट-भाषा)

लाइव टीवी

Trending news