सिंगापुर : भारतीय ने की महिला के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने भेजा जेल
Advertisement

सिंगापुर : भारतीय ने की महिला के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने भेजा जेल

काजायेन्द्रन कृष्णन(50) मलेशिया का स्थाई निवासी है. अदालत में हुई सुनवाई के अनुसार कृष्णन सात मई को सिंगापुर के बून ले एस्टेट से टुआस चेकप्वाइंट तथा दक्षिण मलेशियाई राज्य जोहोर जाने के लिए शटल बस सेवा सीडब्ल्यू6 पर सवार हुआ. 

सांकेतिक तस्वीर

सिंगापुर : सिंगापुर में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को बस में एक महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में मंगलवार को 10 सप्ताह की जेल की सजा सुनाई गई है.मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है.

काजायेन्द्रन कृष्णन(50) मलेशिया का स्थाई निवासी है. अदालत में हुई सुनवाई के अनुसार कृष्णन सात मई को सिंगापुर के बून ले एस्टेट से टुआस चेकप्वाइंट तथा दक्षिण मलेशियाई राज्य जोहोर जाने के लिए शटल बस सेवा सीडब्ल्यू6 पर सवार हुआ. रिपोर्ट में कहा गया कि महिला अंतिम पंक्ति में बायीं ओर बैठी हुई थी और उसके बगल वाली सीट खाली थी. 

नशे में था भारतीय व्यक्ति
कृष्णन ने शराब पी हुई थी और वह महिला के बगल वाली सीट पर बैठ गया और उसने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. डिप्टी पब्लिक प्रॉसीक्यूटर मार्क यिओ ने अदालत को बताया कि महिला ने बचने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसे अपशब्द बोले.

जैसे ही बस तुआस चेक प्वाइंट पर पहुंची पीड़िता ने आव्रजन तथा चेकप्वाइंट अधिकारियों से आरोपी की शिकायत की. डिस्ट्रिक जज मैथ्यू जोसेफ ने आरोपी को 10 सप्ताह कैद की सजा सुनाई है. फिलहाल इस मामले में भारत की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले महिलाओं के साथ भारतीय द्वारा छेड़छाड़ करने के आरोप में खई भारतीयों को गिरफ्तार किया गया. 

 

 

जबरनवसूली में भी हुई थी भारतीयों की गिरफ्तारी
सिंगापुर में रहने वाले 35 वर्षीय एक भारतीय नागरिक नागराजन बालाजी पर अदालत में आरोप लगाया गया था कि उसने सिंगापुर में स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक से पांच लाख सिंगापुरी डॉलर गलत तरीके से वसूलने का प्रयास किया. द स्ट्रेट्स टाइम्स ने बुधवार को बताया कि बैंक से जबरन वसूली के मामले में नागराजन बालाजी को सिंगापुर में करीब दो से पांच साल जेल की सजा हुई थी. अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, 500,000 सिंगापुरी डॉलर नहीं देने पर बालाजी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक में डिजिटल बैंकिंग के वैश्विक प्रमुख आलीशान जैदी के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक चीजें प्रकाशित करने की धमकी दी थी.

Trending news