ईरान: पायलट से हुई चूक, रनवे की जगह हाईवे पर उतारा विमान
Advertisement

ईरान: पायलट से हुई चूक, रनवे की जगह हाईवे पर उतारा विमान

ईरान (Iran) का एक यात्री विमान सोमवार को लैंडिंग के दौरान रनवे से कथित तौर पर फिसलने के बाद राजमार्ग के बीच में जाकर ठहरा. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण-पश्चिमी महशर में शहर में हुए इस हादसे में कैस्पियन एयरलाइंस की उड़ान में सवार 135 यात्रियों में से कोई भी घायल नहीं हुआ.

फाइल फोटो

तेहरान: ईरान (Iran) का एक यात्री विमान सोमवार को लैंडिंग के दौरान रनवे से कथित तौर पर फिसलने के बाद राजमार्ग के बीच में जाकर ठहरा. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण-पश्चिमी महशर में शहर में हुए इस हादसे में कैस्पियन एयरलाइंस की उड़ान में सवार 135 यात्रियों में से कोई भी घायल नहीं हुआ.

सरकारी टीवी ने प्रांतीय विमानन अधिकारियों के हवाले से कहा कि पायलट ने विमान को काफी देर से लैंड कराया और इसकी वजह से वह रनवे से चूक गया. विमान में सवार एक पत्रकार ने कहा कि विमान का पिछला पहिया टूट गया था और विमान अपने पहियों के बिना फिसल गया.

नागरिक उड्डयन के प्रवक्ता रेजा जाफरजादेह ने कहा कि जांच जारी है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, ईरान का उड्डयन सुरक्षा का खराब रिकॉर्ड रहा है. फरवरी 2019 में एक विमान दुर्घटना में 66 लोगों की मौत हो गई थी.

ये भी देखें:- 

Trending news