मिस इराक को आईएस की धमकी- 'जॉइन करो नहीं तो किडनैप कर लेंगे'
Advertisement
trendingNow1279294

मिस इराक को आईएस की धमकी- 'जॉइन करो नहीं तो किडनैप कर लेंगे'

शनिवार को मिस इराक चुनी गईं 20 साल की शायमा कासिम को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट्स ने अपहरण करने की धमकी दी है। शायमा को अगले साल थाइलैंड में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा भी लेना है।

मिस इराक को आईएस की धमकी- 'जॉइन करो नहीं तो किडनैप कर लेंगे'

बगदाद : शनिवार को मिस इराक चुनी गईं 20 साल की शायमा कासिम को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट्स ने अपहरण करने की धमकी दी है। शायमा को अगले साल थाइलैंड में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा भी लेना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 43 सालों बाद इराक में हुई सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता रहीं कासिम को आईएस के आतंकियों ने फोन करके कहा है कि यदि वो जल्द ही आईएस में शामिल नहीं हुईं तो उनका अपहरण कर लिया जाएगा। 

इस प्रतियोगिता में 150 लड़कियों ने हिस्सा लिया था। इसे आईएस के विरोध में एक बड़ी हुंकार माना जा रहा है। हालांकि अतिवादियों के डर से 15 सुंदरियों ने प्रतियोगिता से अपना नाम वापस भी ले लिया था। 

आईएस से मिली धमकी के बाद शायमा ने कहा कि वो अपने लक्ष्य के बीच आ रही सभी तरह की रूकावटों को दरकिनार करते हुए आगे बढ़ती रहेंगी। मिस इराक का खिताब जीतने वाली शायमा मार्च 2016 में थाइलैंड में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में इराक का नेतृत्व करेंगी। 

Trending news