गिड़गिड़ाती रही इजरायली महिला! पहले बाप फिर बेटे ने किया रेप और कर दी हत्या, हमास के आतंकियों ने कबूली हैवानियत
Advertisement
trendingNow12261806

गिड़गिड़ाती रही इजरायली महिला! पहले बाप फिर बेटे ने किया रेप और कर दी हत्या, हमास के आतंकियों ने कबूली हैवानियत

Israel Hamas War : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इजरायली सेना हमास के एक पिता-पुत्र से पूछताछ कर रही है. दोनों पर पिछले साल इजरायल पर हमले के दौरान एक महिला के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने का आरोप है.

Israel Hamas War

Hamas : हमास पर इजराइल का गुस्सा यूं ही नहीं है, हमास के आतंकवादियों ने 7 अक्टूबर को इजरायल पर हमले के दौरान इजरायली महिलाओं की हत्या करने के पहले उनके साथ बलात्कार किया था. एक वीडियो में हमास के आतंकी बाप-बेटे ने गैंगरेप की बात कबूली है. दोनों ने एक ही लड़की को हैवानियत का शिकार बनाया. वीडियो में हमास का आतंकवादी और उसका बेटा इजरायली अधिकारियों को ये बताते हुए दिखाई दे रहा है कि उन्होंने 7 अक्टूबर को हमले के दौरान एक महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.
बताया जा रहा है, कि 47 वर्षीय जमाल हुसैन अहमद रादी और उनके 18 साल के बेटे अब्दुल्ला को इजरायल रक्षा बलों (IDF) ने गाजा पट्टी से गिरफ्तार किया था. 

कई लोगों ने किया बलात्कार 

आतंकी बाप-बेटे ने बताया कि कैसे उन्होंने 7 अक्टूबर को किबुत्ज नीर में इस हैवानियत को अंजाम दिया था. जमाल को कहते सुना जा सकता है कि उसने किबुत्ज में एक घर में रो रही महिला के साथ बंदूक की नोक पर बलात्कार किया. उसने आगे बताया कि मैंने उसे कपड़े उतारने के लिए धमकाया. जमाल ने बताया कि उसे नहीं मालूम कि महिला के साथ उसके बाद क्या हुआ, लेकिन उसके बेटे अब्दुल्ला ने जो बताया वो हिला देने वाला था. अब्दुल्ला ने कहा कि महिला के साथ कई लोगों ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी गई.

अब्दुल्ला ने कहा, मेरे पिता ने रेप किया, उसके बाद मैंने और फिर मेरे चचेरे भाई ने किया. उसके बाद हम चले गए लेकिन हमारे बलात्कार करने के बाद मेरे पिता ने उसकी हत्या कर दी. एक रिपोर्ट के अनुसार अब्दुल्ला ने कबूल किया कि उसने एक अन्य लड़की के साथ भी बलात्कार किया था. साथ ही उसने बताया कि उसके पिता ने भी दो अन्य महिलाओं के साथ बलात्कार किया.

महिलाओं को बनाया निशाना 

वीडियो में जमाल और अब्दुल्ला एक ट्रैक सूट पहने हुए बैठे हैं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. उनके हाथ बंधे हुए हैं और सामने इजरायली झंडा है. जमाल ने कहा, जिस घर में भी हमने किसी को पाया, उन्हें मार दिया या उनका अपहरण कर लिया. बता दें, कि इजराइल पर हुए हमले के दौरान नोवा संगीत समारोह में भी महिलाओं को निशाना बनाया गया था. 

80 लोगों का अपहरण

400 की आबादी वाले किबुत्ज नीर में 7 अक्टूबर को आतंकियों ने कहर बरपाया था. हमले के दौरान कम से कम 20 लोगों की हत्या की गई थी, जबकि 80 लोगों का अपहरण कर आतंकी उन्हें अपने साथ गाजा ले गए थे.  

 

 

Trending news