Marrow Martini: 14 कैरेट सोने में जड़े 9 कैरेट के 150 हीरे, शानदार हार के साथ कॉकटेल ड्रिंक; जानिए अमेरिका की सबसे महंगी मार्टिनी की कीमत
Advertisement
trendingNow12428905

Marrow Martini: 14 कैरेट सोने में जड़े 9 कैरेट के 150 हीरे, शानदार हार के साथ कॉकटेल ड्रिंक; जानिए अमेरिका की सबसे महंगी मार्टिनी की कीमत

The Most Expensive Martini In US: अमेरिका के शिकागो में स्थित इटालियन रेस्तरां एडालिना ने मैरो फाइन ज्वेलरी ब्रांड के साथ मिलकर 13,000 डॉलर की मार्टिनी पेश की है.  इस 'मैरो मार्टिनी' के साथ 9 कैरेट का डायमंड टेनिस नेकलेस भी दिया जा रहा है. इसमें 14 कैरेट सोने में 150 हीरे जड़े हुए हैं.

Marrow Martini: 14 कैरेट सोने में जड़े 9 कैरेट के 150 हीरे, शानदार हार के साथ कॉकटेल ड्रिंक; जानिए अमेरिका की सबसे महंगी मार्टिनी की कीमत

Italian restaurant in Chicago: शिकागो के एक इटैलियन रेस्टोरेंट एडालिना ने "मैरो मार्टिनी" लॉन्च की है. इसे अमेरिका में सबसे महंगी कॉकटेल में से एक माना जाता है. हालांकि, इसके स्वाद का अनोखा अहसास ले पाना अमेरिका के एलीट वर्ग के ग्राहकों के लिए मुमकिन है. क्योंकि इसके लिए कीमत के तौर पर कई हजार डॉलर चुकाने पड़ सकते हैं. 

महज कॉकटेल ड्रिंक ही नहीं, बल्कि शानदार हीरे का बेशकीमती गहना

फॉक्स न्यूज डिजिटल की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकागो, इलिनोइस में कई हजार डॉलर कीमती एक बेहद शानदार नया कॉकटेल लॉन्च किया गया है. दूसरे सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, इसकी कीमत 13 हजार डॉलर से ज्यादा है. विंडी सिटी में एक इटैलियन रेस्टोरेंट एडालिना ने "मैरो मार्टिनी" को अनकवर किया है. हालांकि, यह महज एक ड्रिंक ही नहीं है, बल्कि शानदार हीरे के गहने का एक हिस्सा है. टॉप शेफ के एल्युमनी सू आह्न के नेतृत्व में, एडालिना ने आभूषण ब्रांड मैरो फाइन के साथ पार्टनरशिप में इसे पेश किया है.

मैरो फाइन ज्वैलरी ब्रांड और इटैलियन रेस्टोरेंट एडालिना की पार्टनरशिप

रिपोर्ट के मुताबिक, मैरो फाइन का मुख्यालय इटैलियन रेस्टोरेंट एडालिना के ठीक नीचे है. दोनों ने मिलकर यह लग्जरी मार्टनी ब्रांड शुरू किया है ताकि लोगों को सचमुच एक अनूठेपन का अहसास करवाया जा सके. मैरौ मार्टिनी को 9 कैरेट के हीरे के टेनिस नेकलेस के साथ परोसा जाएगा. इसमें 14 कैरेट सोने में 150 हीरे जड़े होंगे. एडालिना के एक मैनेजर कॉलिन होफ़र ने कहा, "यह शायद संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे महंगी मार्टिनी है. यह अमेरिका में कॉकटेल मार्केट के भीतर लग्जरी को और ज्यादा बढ़ाता है."

ये भी पढ़ें - बटर चिकन की 'जंग' पहुंची पाकिस्तान, पेशावर के लोगों ने किया बड़ा खुलासा

मेक्सिको के सैन लुइस पोटोसी रेगिस्तान से मंगवाई लग्जरी स्पिरिट मेजकल

होफर ने आगे कहा, "जिन या वोदका जैसी पारंपरिक स्पिरिट के बजाय, मैंने मेजकल को चुना. क्योंकि मेरा मानना ​​है कि एक लग्जरी स्पिरिट के रूप में इसमें अभी भी बहुत संभावनाएं हैं. मेजकल विरासत में मिले जेवर-गहने की तरह ही अपनी समृद्धि के बावजूद अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है. हम जिस खास मेजकल का इस्तेमाल करते हैं, वह एक दुर्लभ और लोकप्रिय ब्रांड है. ये ग्रीन एगेव से बना है, जो मेक्सिको के सैन लुइस पोटोसी के रेगिस्तान में पाया जाता है."

ये भी पढ़ें - एक झील का पानी दूसरी में जाकर मिल रहा, इन अनोखी घटना से क्यों चौंक उठे हैं वैज्ञानिक?

चुनिंदा लोगों की शामों को शानदार और यादगार बनाने के लिए खास ड्रिंक

मैरो फाइन की फाउंडर जिलियन सैसोन ने बताया कि उन्हें यकीन है कि यह ड्रिंक शामों को यादगार बनाएगी. उन्होंने कहा, " सिर्फ नजदीकी ही नहीं, बल्कि टॉप शेफ सू आह्न के विश्व स्तरीय मेनू के कारण भी एडालिना के साथ पार्टनरशिप करना स्वाभाविक था. जब भी मैं एडालिना गई हूं, मैं हर व्यंजन से प्रभावित हुई हूं. साथ ही वहां की ऊर्जा और उत्साह से भी प्रभावित हुई हूं." 

होफर ने कहा, "हालांकि हम इसे अक्सर बिकते हुए नहीं देखना चाहते, लेकिन इसने हमारे ग्राहकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा की है. यह काफी ज्यादा पॉपुलर होने के बजाय कुछ चुनिंदा लोगों के लिए एक बेहद शानदार और यादगार अहसास के लिए है."

विज्ञान के क्षेत्र की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Latest Science News In Hindi और पाएं Breaking News in Hindi देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news