पत्नी पीड़ित पति की पुलिस से गुहार- मुझे जेल में डाल दो; बीवी के साथ नहीं रहना
X

पत्नी पीड़ित पति की पुलिस से गुहार- मुझे जेल में डाल दो; बीवी के साथ नहीं रहना

एक शख्स अपनी पत्नी की अजीबोगरीब मांगों से इतना आजिज आ गया है कि उसने पुलिस से गुहार लगाते हुए खुद को जेल में डालने की अपील की है. शख्स का कहना है कि पत्नी के साथ एक घर में रहने से अच्छा है वो जेल चला जाए. इस शख्स को ड्रग्स मामले में नजरबंद किया गया है. 

पत्नी पीड़ित पति की पुलिस से गुहार- मुझे जेल में डाल दो; बीवी के साथ नहीं रहना

रोम: इटली (Italy) में रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी (Wife) से इतना परेशान आ गया है कि उसने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उसे जेल में डाल दिया जाए, क्योंकि वो पत्नी के साथ नहीं रह सकता. दरअसल, इस शख्स को ड्रग्स के एक मामले में घर पर ही नजरबंद रहने की सजा मिली है. ऐसे में उसे हर पल पत्नी के साथ गुजारना पड़ रहा है, जो उसके लिए बेहद मुश्किल हो गया है. 

Wife के साथ रहना ज्यादा खौफनाक

पत्नी पीड़ित शख्स इटली की राजधानी रोम (Rome) का रहने वाला है. रोम पुलिस ने रविवार को बताया कि घर में नजरबंद किया गया शख्स अचानक उसके पास पहुंचा और जेल में डालने की गुजारिश करने लगा. शख्स ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ एक घर में नहीं रह सकता. पत्नी के साथ रहना जेल में रहने से भी ज्यादा खौफनाक है, इसलिए उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाए.

ये भी पढ़ें -रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

पत्नी की Demands से आया आजिज

यह 30 वर्षीय शख्स अपनी पत्नी की अजीबोगरीब डिमांड से परेशान है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शख्स अपनी पत्नी की मांगों से आजिज आ गया है. उसका कहना है कि पत्नी जबरन सेक्स करने को मजबूर करती है, जो उसके लिए अब संभव नहीं है. शख्स ने कहा कि जब वो अपनी पत्नी की इच्छा पूरी नहीं कर पाता, तो उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता है. इसलिए उसे घर के बजाये जेल में रहने दिया जाए.

भागकर सीधा Police Station पहुंचा

पुलिस के मुताबिक, नजरबंद शख्स किसी तरह अपने घर से भागने में सफल रहा और वहां से सीधा पुलिस स्टेशन चला आया. उसने अधिकारियों से गुजारिश की कि उसे बाकी की सजा जेल में ही काटने दी जाए. बता दें कि यह शख्स कई महीनों से ड्रग्स से जुड़े अपराधों के लिए घर में नजरबंद है और उसकी सजा पूरी होने में अभी कुछ साल बाकी है. 

 

Trending news