Jill Biden: पति पर है पूरा विश्वास.. हम लड़ते रहेंगे, जो बाइडेन की उम्मीदवारी पर पत्नी जिल को पूरा भरोसा
Advertisement
trendingNow12317107

Jill Biden: पति पर है पूरा विश्वास.. हम लड़ते रहेंगे, जो बाइडेन की उम्मीदवारी पर पत्नी जिल को पूरा भरोसा

US Presidential election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हाल ही में हुई पहली डिबेट में ट्रंप और बाइडेन का आमना-सामना हुआ. इस डिबेट में जो बाइडेन पर बढ़ती उम्र का असर साफ दिखा था.

Jill Biden: पति पर है पूरा विश्वास.. हम लड़ते रहेंगे, जो बाइडेन की उम्मीदवारी पर पत्नी जिल को पूरा भरोसा

US Presidential election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हाल ही में हुई पहली डिबेट में ट्रंप और बाइडेन का आमना-सामना हुआ. इस डिबेट में जो बाइडेन पर बढ़ती उम्र का असर साफ दिखा था. इस बीच जो बाइडेन की पत्नी और अमेरिका फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन भी सुर्खियों में हैं. जो बाइडेन की आलोचनाओं के बीच जिल बिडेन वोग के कवर पेज पर छाई हुई हैं. 

जो बाइडेन के लिए क्या कहा..

अमेरिका की फर्स्ट लेडी जिल बिडेन वोग मैग्जीन के अगस्त एडिशन में एक खूबसूरत सफेद सूट पहने हुए दिखाई दीं. वोग के कवर पेज "हम अपना भविष्य तय करेंगे" पर जिल की उपस्थिति इस सवाल पर एक नया महत्व रखती है कि क्या बाइडेन को राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ जारी रखनी चाहिए. इस मसले पर जिल बाइडेन अपने पति जो बाइडेन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हैं.

जिल बाइडेन हमेशा पति के साथ..

81 वर्षीय जो बाइडेन लंबे समय से अपनी मानसिक और शारीरिक क्षमताओं को लेकर आलोचना का सामना करते रहे हैं. इस मुश्किल वक्त में जिल बाइडेन ने हमेशा उनका साथ दिया है. वे हमेशा अपने पति का जमकर बचाव करती रही हैं और उनके साथ खड़ी हैं. जिल बाइडेन ने कहा कि जो बाइडेन ने लडाई जारी रखने की कसम खाई है. जिल ने वोग को बताया कि उनके पति "हमेशा वही करेंगे जो देश के लिए सबसे अच्छा होगा." हालांकि, उन्होंने 2024 के टिकट के बारे में कोई ठोस घोषणा नहीं की.

बाइडेन की बढ़ती उम्र...

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की उम्मीदवारी को लेकर अभी से सवाल उठने लगे हैं. उसकी वजह है राष्ट्रपति जो बाइडेन की बढ़ती उम्र. हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप के साथ प्रेसिडेंशियल डिबेट में बाइडेन के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद इसकी अटकलें तेज हो गई हैं. टेलीविजन पर राष्ट्रपति पद की बहस के दौरान बाइडेन लड़खड़ा गए. इससे शीर्ष डेमोक्रेट्स इस बात को लेकर चिंतित हैं कि क्या 81 साल के बाइडेन 5 नवंबर को होने वाले चुनावों से पहले के कठिन महीनों में LEAD ले पाएंगे. वहीं 78 साल के ट्रम्प, राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार हैं. जो  शुरू से ही बाइडेन से भिड़ गए और 90 मिनट की बहस के अंत तक डटे रहे. 

बाइडेन नहीं मान रहे हार..

याद दिला दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव के तहत अटलांटा में हुई बहस में खराब प्रदर्शन के बाद सत्तारूढ़ डेमोक्रेटिक पार्टी और मुख्यधारा की अमेरिकी मीडिया में राष्ट्रपति जो बाइडन के चुनावी दौड़ से हटने की मांग बढ़ रही है. बाइडेन (81) और उनके प्रचार अभियान ने कहा कि वह हार नहीं मान रहे हैं और पांच नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए सफलतापूर्वक मुकाबला करने के लिए कटिबद्ध हैं.

Trending news