Watch: स्ट्रीट परफॉर्मर ने लंदन की सड़क पर गया सलमान खान का ‘तेरे नाम’ गाना और लूट ली वाहवाही, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: स्ट्रीट परफॉर्मर ने लंदन की सड़क पर गया सलमान खान का ‘तेरे नाम’ गाना और लूट ली वाहवाही, वीडियो वायरल

Viral Video: स्ट्रीट परफॉर्मर  ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सिंगिंग तेरे नाम लाइव ऑन द स्ट्रीट एट साउथहॉल (लंदन).‘ क्लिप सिंगर के साथ शुरू होती है, ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे साथ गाएं. चलो!"

साभार- Instagram/vish.music

London Video: यूनाइटेड किंगडम में एक स्ट्रीट परफॉर्मर का 2003 की हिट बॉलीवुड फिल्म 'तेरे नाम' का एक लोकप्रिय गीत गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विश नाम के एक संगीतकार ने अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया.

वायरल क्लिप में वह फुटपाथ पर खड़े दिख रहे हैं, उनके हाथों में माइक्रोफोन है और उनके चारों ओर स्पीकर लगे हैं. कई लोग उन्हें परफॉर्म करते हुए देखने के लिए भी जमा हुए नजर आ रहे हैं, तो कई लोग उनके परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड कर रहे हैं या दूर से ही इसका लुत्फ उठा रहे हैं.

विश ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सिंगिंग तेरे नाम लाइव ऑन द स्ट्रीट एट साउथहॉल (लंदन).‘ क्लिप सिंगर के साथ शुरू होती है, ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे साथ गाएं. चलो!" जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, सिंगर को 'तेरे नाम' गाना गाते हुए खूबसूरती से गात हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने की तारीफ
विश ने रविवार को यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. इसे अब तक 94 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि दस हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है.

इंटरनेट यूजर्स ने मिस्टर विश की परफॉर्मेंस को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार की. एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी आवाज और यह गाना. दूसरे ने कहा, ‘सुंदर गीत, खूबसूरती से गाया.’ एक ने पूछा, ‘वेम्बली में कब आ रहे हो? (आप वेम्बली में कब आ रहे हैं?)’  कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की भी भरमार कर दी.

अलका याग्निक और उदित नारायण द्वारा गाए गए इस गाने को ‘तेरे नाम’ फिल्म में सलमान खान और भूमिका चावला पर फिल्माया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news