19 साल की लड़की बनना चाहती है सौतेले बाप के बच्चे की मां, वजह है अजीब
Advertisement

19 साल की लड़की बनना चाहती है सौतेले बाप के बच्चे की मां, वजह है अजीब

यूनाइटेड किंगडम में रहने वाली 19 साल की एक लड़की ने हाल ही में एक पॉडकास्ट प्रोग्राम में हैरान करने वाली बात बताई. लड़की ने बताया कि, मैं मां बनना चाहती हूं और बच्चे के लिए इतनी बेताब हूं कि मैं अपने सौतेले पिता के साथ संबंध बनाने पर विचार कर रही हूं.

लड़की की कहानी सुनकर दंग हो रहे लोग

यूनाइटेड किंगडम में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां 19 साल की एक लड़की मां बनने के लिए इतनी बेताब है कि वह अपने सौतेले पिता से भी संबंध बनाने को तैयार है. यूनाइटेड किंगडम में रहने वाली 19 साल की एक लड़की ने हाल ही में वहां के मशहूर पॉडकास्टर डिएड्रे ओ'केन के फेमस शो डीयर डिएड्रे में अपनी प्यार कहानी बताई और उससे सलाह मांगी. लड़की ने बताया कि, मैं मां बनना चाहती हूं और बच्चे के लिए इतनी बेताब हूं कि मैं अपने सौतेले पिता के साथ भी संबंध बनाने पर विचार कर रही हूं.

सौतेले पिता की उम्र 41 साल

लड़की ने कहा कि, ‘मैं 19 साल की हूं और वह (सौतेला पिता) 41 साल के हैं, जबकि मेरी मां 40 साल की हैं. मेरे सभी दोस्तों के बच्चे हैं और उन्हें देखकर मुझे बहुत जलन होती है. मैं भी उनकी तरह मां बनने के बारे में सोचती रहती हूं.’ लड़की ने आगे बताया कि, ‘मैं अविवाहित हूं और कुछ हफ़्ते पहले अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. वहां क्लब में मैं अपने से दोगुने उम्र के व्यक्ति से मिली. उसकी उम्र 35 वर्ष थी. हम दोनों ने क्लब में एक दूसरे को फ्लर्ट किया और डांस किया. मैं उसके साथ घर जाकर संबंध बनाने की सोच रही थी, लेकिन वह अचानक गायब हो गया. ऐसे में मैं दुखी होकर घर लौट आई.’ 

पिता के साथ की गलत हरकत

लड़की ने आगे बताया, ‘जब मैं घर आई तो मां वहां नहीं थीं. वह कहीं बाहर गई हुईं थीं. अंदर मेरे सौतेले पिता सोफे पर सोए हुए थे. सोए हुए वह काफी अच्छे लग रहे थे. मैं उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाई. मैं वहां गई और उनकी गर्दन और चेहरे को किस करना शुरू किया. इसके बाद मैंने और लिमिट क्रॉस की. लेकिन जब उन्होंने अचानक आंखें खोलीं तो मुझे देखकर डर गए.’ 

आगे भी ऐसा करने की कही बात

लड़की कहती है, ‘वह अगले दिन मुश्किल से मुझसे नजरें मिला पा रहे थे, लेकिन मैं उन्हें देखकर मुस्कुराती रही. मैं उनके साथ आगे भी संबंध बनाना चाहती हूं. अगर मैं उनसे गर्भवती हुई, तो क्या मेरी मां को कभी यह जानने की जरूरत होगी कि वह मेरे सौतेले पिता का बच्चा है?

सवाल सुनने के बाद डिएड्रे ने लड़की को समझाया

लड़की की बातें सुनने के बाद डिएड्रे ने उसे समझाते हुए कहा, ‘आपने अपने सौतेले पिता के साथ जो कुछ किया उसमें उनकी सहमति नहीं थी, ऐसे में यह सेक्सुअल असॉल्ट का मामला था. वह चाहें तो पुलिस में शिकायत करके आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं. आपने उनका जो रिएक्शन बताया है उससे साफ है कि उनकी आप में कोई दिलचस्पी नहीं है. आप अभी 19 साल की हैं और इतनी कम उम्र में मां बनना चाहती हैं जो आपके लिए सही नहीं होगा. आपके पास आगे पूरी जिंदगी है. आप अपने सौतेले पिता से माफी जरूर मांगें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news