Trending News: जेल में बंद हत्यारे को दिल दे बैठी लड़की, शादी के दिन ही सबके सामने खूनी ने कर दी दुल्हन की हत्या
Advertisement

Trending News: जेल में बंद हत्यारे को दिल दे बैठी लड़की, शादी के दिन ही सबके सामने खूनी ने कर दी दुल्हन की हत्या

Viral News: दूसरे मर्डर में पकड़े गए स्टेपन डॉल्जीख को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उसने बताया कि वह उस दिन नशे में था और जब उसने पत्नी को किसी से बात करते देखा तो उसे लगा कि वह धोखा दे रही है. इसलिए उसने उसे पीटा, उसे जान से मारने का मकसद नहीं था, लेकिन कोर्ट ने उसकी दलील खारिज कर दी और उसे 18 साल जेल की सजा सुनाई. 

स्टेपन डॉल्जीख से जेल में मिली थीं ओक्साना पॉलुदेन्त्सेवा

Latest Trending News: कहते हैं कि प्यार दुनिया की सबसे अच्छी चीज है. आपको कई ऐसी कहानियां मिल जाएंगी, जिसमें प्यार के लिए लोग पूरी दुनिया से लड़ गए. हालांकि हर मामलों में ऐसा ही हो ये जरूरी नहीं. कुछ सिरफिरों की वजह से प्यार जैसा पवित्र रिश्ता भी बदनाम हो जाता है औऱ प्यार करने वाले किसी एक पार्टनर को दूसरे पार्टनर की गलती की सजा उठानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ रूस की एक लड़की के साथ हुआ, जिसने दिल से एक कैदी से प्यार किया, कैदी ने भी उससे प्यार किया. दोनों ने शादी का फैसला किया, लेकिन शादी के दिन ही लड़के ने उस लड़की की हत्या कर दी. जानते हैं इस हैरान करने वाले पूरे मामले को विस्तार से.

पहली नजर में ही एक दूसरे को दे बैठे थे दिल

रिपोर्ट के मुताबिक, रूस में रहने वाली ओक्साना पॉलुदेन्त्सेवा की मुलाकात 35 साल के स्टेपन डॉल्जीख से जेल में हुई थी. स्टेपन जेल में एक मर्डर के इल्जाम में बंद था. पहली नजर में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को चिट्ठी लिखकर बात करते रहे. कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. ओक्साना के घरवालों ने हत्यारे से शादी पर आपत्ति जताई, तो उसने समझाया कि अब स्टेपन बदल गया है.

दूसरे के साथ बात करते देख खोया आपा

ओक्साना की जिद के आगे घरवाले मान गए और दोनों की शादी के लिए हामी भर दी. इनकी शादी की तैयारियां शुरू हुईं. दोनों ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को शादी में निमंत्रण दिया. दोनों की शादी धूमधाम से हुई. शादी में जमकर शराब का दौर भी चला. दूल्हे ने भी खूब शराब पी. इसी दौरान उसने ओक्साना को एक मेल गेस्ट से बात करते देखा. यह देख वह अपा आपा खो बैठा और उसने सबके सामने पीट-पीटकर ओक्साना की हत्या कर दी.

सजा से बचने के लिए नशे की दी दलील

दूसरे मर्डर में पकड़े गए स्टेपन डॉल्जीख को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उसने बताया कि वह उस दिन शराब के नशे में था और जब उसने पत्नी को किसी से बात करते देखा तो उसे लगा कि वह उसे धोखा दे रही है. इसलिए उसने उसे पीटा, उसे जान से मारने का मकसद नहीं था. नशे में ऐसा हो गया. लेकिन कोर्ट ने उसकी दलील खारिज कर दी औऱ उसे 18 साल जेल की सजा सुनाई. रिपोर्ट के मुताबिक, वह पहले से ही एक मर्डर के मामले में सजा काट रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news