close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्रिटेन : बड़ा खुलासा, रेफ्रिजरेटेड लॉरी कंटेनर में मिली सभी 39 लाशें चीनी नागरिकों की थीं...

ब्रिटेन(Britain) के एसेक्स काउंटी में एक रेफ्रिजरेटेड लॉरी कंटेनर में मृत पाए गए सभी 39 लोग चीनी नागरिक हैं. इसका खुलासा गुरुवार को हुआ.

ब्रिटेन : बड़ा खुलासा, रेफ्रिजरेटेड लॉरी कंटेनर में मिली सभी 39 लाशें चीनी नागरिकों की थीं...
एसेक्स काउंटी में एक रेफ्रिजरेटेड लॉरी कंटेनर में मृत पाए गए सभी 39 लोग चीनी नागरिक...

लंदन : ब्रिटेन (Britain) के एसेक्स काउंटी में एक रेफ्रिजरेटेड लॉरी कंटेनर में मृत पाए गए सभी 39 लोग चीनी नागरिक हैं. इसका खुलासा गुरुवार को हुआ. यह खुलासा ब्रिटेन में पुलिस के लॉरी चालक मो रॉबिन्सन से पूछताछ में हुआ. रॉबिन्सन को हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया था. बेल्जियम प्रसाशन ने भी ट्रेलर के बारे में विवरण जारी किया है. इस ट्रेलर को ग्रेस में वाटरग्लेड इंडस्ट्रियल पॉर्क में बुधवार तड़के पाया गया था.

LIVE TV...

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह बेल्जियम के जेब्रुज से टेम्स नदी के जरिए पुरफ्लीट पहुंचा था. उत्तरी आयरलैंड में अधिकारियों ने दो घरों पर छापा मारा है और नेशनल क्राइम एजेंसी ने कहा कि वह संगठित अपराध समूहों की पहचान करने का कार्य कर रहे हैं, जिन्होंने इसमें भूमिका निभाई है. पुलिस ने कहा कि ट्रैक्टर यूनिट उत्तरी आयलैंड से आई और ट्रेलर को पुरफ्लीट से उठाया.

'द डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस इस पर ध्यान केंद्रित कर रही है कि क्या रॉबिन्सन को पता था कि वह मंगलवार की रात पुरफ्लीट डॉट से अप्रवासियों को उठा रहा है. बेल्जियम के संघीय लोक अभियोजक कार्यालय ने कहा कि उसने एक मामला शुरू किया, जो परिवहन के आर्गेनाइजरों व अन्य शामिल लोगों पर केंद्रित होगा.

लॉरी को टिलबरी डॉक के एक सुरक्षित स्थल पर बुधवार को ले जाया गया, जिससे कि शवों को बरामद किया जा सके. एसेक्स पुलिस ने कहा कि 38 वयस्कों व एक किशोर की औपचारिक पहचान की प्रक्रिया एक लंबी प्रक्रिया हो सकती है.