एल्डट साइट पर पति ने पत्नी को देखा, साइबर सेल ने मारा छापा
Advertisement

एल्डट साइट पर पति ने पत्नी को देखा, साइबर सेल ने मारा छापा

एक आदमी ने अपनी पत्नी को एक अडल्ट वेबसाइट के ऑनलाइन शो में देखा। उसकी पत्नी कुछ ऐसा कर रही थी जो उसे ऑनलाइन नहीं करना चाहिए था। उसकी पत्नी की सहकर्मी ने उसे बताया कि वहां वह क्या कर रही थी। वह महिला ऑनलाइन वेबसाइट पर कस्टमर को लुभा रही थी। यह वीडियो दो ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड किया गया था। 

एल्डट साइट पर पति ने पत्नी को देखा, साइबर सेल ने मारा छापा

परानाक्यू सिटी: एक आदमी ने अपनी पत्नी को एक अडल्ट वेबसाइट के ऑनलाइन शो में देखा। उसकी पत्नी कुछ ऐसा कर रही थी जो उसे ऑनलाइन नहीं करना चाहिए था। उसकी पत्नी की सहकर्मी ने उसे बताया कि वहां वह क्या कर रही थी। वह महिला ऑनलाइन वेबसाइट पर कस्टमर को लुभा रही थी। यह वीडियो दो ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड किया गया था। 

उस महिला की पति ने दावा किया कि मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि वह हाउस हेल्पर का काम करती थी लेकिन वह नहीं जाती थी कि वह ऑनलाइन एक घिनौना काम कर रही थी, जब उस महिला को साइबर सेल के अधिकारियों ने पकड़ा तो महिला की प्रतिक्रिया चौकाने वाली थी।

उस महिला ने ऑनलाइन अपने किसी फोटो या वीडियो अपलोड करने की बात से साफ इनकार किया। महिला ने कहा, मैं इस तरह का काम नहीं करती हूं,साथ ही उसने कहा, वह जेल जाना पसंद करेगी। उसने जोर देकर कहा कि वह मेड का काम करती थी इसके सिवा दूसरा काम कोई नहीं करती थी। उस जगह पर अधिकारियों ने छापा मारा, जहां अवैध काम चल रहा था।

Trending news