भालू से बचाने की कोशिश में भाई को लग गई गोली, दुखी होकर खुद ने भी कर ली आत्महत्या
Advertisement

भालू से बचाने की कोशिश में भाई को लग गई गोली, दुखी होकर खुद ने भी कर ली आत्महत्या

एक शख्स ने अपने भाई को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दरअसल, उनके घर पर एक भालू घुस आया जिससे अपने भाई को बचाने के लिए गोली चल गई जो उसी को ही लग गई. उसके बाद दुखी भाई ने खुद को भी गोली मार ली. 

Representative image

नई दिल्ली: एक घर में कालू भालू घुसा तो वहां रहने वाले शख्स को लगा कि बाहर घूम रहे भाई पर भालू हमला न कर दे. भाई को भालू से बचाने के लिए वह बंदूक लोड ही कर रहा था कि उससे निकली गोली से भाई की ही मौत हो गई. इस बात से उस शख्स को ऐसा सदमा लगा कि उसने खुद को ही गोली मार ली.  

  1. भाई को बचाते समय उसी को लगी गोली 
  2. भालू के हमले से बचाना चाहता था भाई 
  3. भाई की मौत के बाद दूसरे शख्स ने भी किया सुसाइड  

गलती से भाई को मार दी गोली 

Metro की खबर के अनुसार, यह घटना अमेरिका के ओरेगॉन राज्य की है. जोसेफिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने मंगलवार को सुबह 7 बजे से ठीक पहले 911 पर कॉल किया कि उसने बंदूक लोड करते समय गलती से अपने भाई को गोली मार दी थी क्योंकि वहां एक भालू घूम रहा था. 

भाई को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली 

ओरेगॉन की सनी वैली में प्लासर रोड के एक घर पर पहुंचने वाले शेरिफ के डिप्टी ने देखा कि वहां बंदूक की गोली से एक शख्स मृत पड़ा है. उस घर की जांच करते समय वहां एक दूसरा शख्स भी मृत पाया गया जिसने खुद को गोली मार ली थी. 

मामले की जांच की जा रही है

शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि जांच के आधार पर ऐसा माना जाता है कि 911 पर कॉल करने के बाद फोन करने वाले ने अपनी जान ले ली. मामले की जांच की जा रही है और इसे ओरेगॉन स्टेट मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय में भेज दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

जोसेफिन काउंटी पार्क विभाग के अनुसार, ओरेगॉन में लगभग 25 हजार से 30 हजार काले भालू रहते हैं जो राज्य को 'ब्लैक बियर कंट्री' के रूप में बताते हैं. विभाग ने कहा कि एक भालू के हमला करने की संभावना होने की स्थिति में उसे डराने के लिए चिल्लाना, खुद को आक्रामक दिखाना, पत्थरों और लाठियों का प्रयोग करना चाहिए.     

LIVE TV

Trending news