बेवफा पत्नी को सबक सिखाना चाहता था ये शख्स, सास से ही बना लिए संबंध
topStories1hindi1047190

बेवफा पत्नी को सबक सिखाना चाहता था ये शख्स, सास से ही बना लिए संबंध

धोखेबाज पत्नी को सबक सिखाने के लिए पति ने जो तरीका निकाला उससे हर कोई हैरान गया. शख्स ने पत्नी की मां से नजदीकी बढ़ाई फिर उनके बीच संबंध भी स्थापित हो गए. सोशल मीडिया साइट पर शख्स ने अपनी इस सच्चाई को उजागर किया है.

बेवफा पत्नी को सबक सिखाना चाहता था ये शख्स, सास से ही बना लिए संबंध

लंदन: प्यार (Love) में धोखा खाए लोग या तो 'प्यार' से तौबा कर लेते हैं या फिर किसी खूनी वारदात को अंजाम देने का गुनाह कर जाते हैं. लेकिन एक शख्स ने अपनी चीटर वाइफ (Cheater Wife) को सबक सिखाने के लिए जो किया, उस पर विश्वास करना मुश्किल है. सोशल मीडिया (Social Media० पर इस शख्स ने जब अपने बदले का खुलासा किया, तो लोग उसे जानकर हैरान रह गए. उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई ऐसा भी कर एकता है.

खुलासे से हर कोई हैरान
 

'डेली मेल' की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक यूजर ने लोगों से उनके सीक्रेट उजागर करने की अपील वाला पोस्ट किया. इस यूजर ने लिखा, 'चलो अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े ऐसे राज उजागर करते हैं, जिन पर शायद आपको खेद हो'. इसमें कई यूजर्स ने चौंकाने वाली बातें लिखीं. लेकिन एक शख्स ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इस यूजर ने लिखा कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी, जब उसे इसका पता चला तो उसने वाइफ को सबक सिखाने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें -Spider Attack: मकड़ी ने इस शख्स को ऐसी जगह दिया दर्द, जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा

Mother-in-Law से बढ़ाई नजदीकी
 

शख्स ने बताया कि उसने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए उसकी मां यानी अपनी सास से नजदीकी बढ़ाना शुरू किया. जल्द ही दोनों करीब आ गए और उनके बीच इंटिमेट रिलेशनशिप भी बने. इस यूजर ने लिखा, 'जब मुझे पता चला कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही है तो मैंने अपनी सास से संबंध बनाना शुरू कर दिया. हम दोनों कई बात इंटिमेट हो चुके हैं'.

अजीब स्थिति से हुआ सामना 
 

इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपने सेक्स सीक्रेट के बारे में जानकारी दी है. एक शख्स ने लिखा है कि जब वो अपनी पार्टनर के साथ रिलेशन बना रहा था तब उसे एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. उसने कहा, 'मैं हॉट टब में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट हो रहा था, तभी उसकी मां वहां पहुंच गईं. मेरे लिए वो बेहद अजीब स्थिति थी, लेकिन मैं जो कर रहा था मैंने उसे करना जारी रखा. इस दौरान गर्लफ्रेंड की मां मेरे से बात करती रहीं'.

 

Trending news