नहाती हुई महिला का वीडियो बनाने वाले मलेशियाई-भारतीय को जेल

बाथरूम में नहाते हुए एक महिला का वीडियो बनाने वाले 31 वर्षीय भारतीय मूल के एक मलेशियाई नागरिक को दो महीने के लिए कारागार भेज दिया गया है। इस साल चार मार्च को टी सुब्रह्मण्यम ने एक अपार्टमेंट में बाथरूम को छोड़ने से पहले अपने मोबाइल फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके उसे वहीं फव्वारे के पास छिपा दिया था।

सिंगापुर : बाथरूम में नहाते हुए एक महिला का वीडियो बनाने वाले 31 वर्षीय भारतीय मूल के एक मलेशियाई नागरिक को दो महीने के लिए कारागार भेज दिया गया है। इस साल चार मार्च को टी सुब्रह्मण्यम ने एक अपार्टमेंट में बाथरूम को छोड़ने से पहले अपने मोबाइल फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके उसे वहीं फव्वारे के पास छिपा दिया था।

उसके कुछ देर बाद उसकी 25 वर्षीय सह-किरायेदार ने बाथरूम में प्रवेश किया और इस तरह उसकी नहाते हुए वीडियो बनाई गई। सुब्रहमण्यम की एक अन्य 22 वर्षीय महिला सह-किरायेदार ने पुलिस में खबर की थी कि जब वह नहा रही थीं तब उसने बाथरूम में झांका था।

दोनों महिलाओं ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसके बाद अगले दिन पुलिस ने सुब्रहमण्यम से पूछताछ की और उसके फोन से वीडियो बरामद किया। थुरईकुमेरेन के वकील लुई जोसेफ ने अदालत से कहा कि उनका मुवक्किल शादीशुदा है और हवाईअड्डे पर काम करता है। उसे इस बात का गहरा अफसोस है। इस तरह के मामलों में अधिकतम एक वर्ष की कैद और जुर्माने की सजा दी जाती है।