दंपति 4 साल से कर रहा था बच्चा पैदा करने की कोशिश, टेस्ट में पता चला पत्नी तो अभी भी कुंवारी
Advertisement

दंपति 4 साल से कर रहा था बच्चा पैदा करने की कोशिश, टेस्ट में पता चला पत्नी तो अभी भी कुंवारी

एक युवा जोड़े की शादी के चार साल हो चुके थे. इस दौरान वह दोनों बच्चा पैदा करने के लिए संबंध भी बना रहे थे. लेकिन इसके बाद भी उन्हें बच्चा नहीं हो रहा था. इसके बाद उन्होंने परेशान होकर डॉक्टर के पास जाने का सोचा. लेकिन जब डॉक्टर ने उनका चैकअप किया तो वह रिजल्ट से चौंक गए.

दंपति 4 साल से कर रहा था बच्चा पैदा करने की कोशिश, टेस्ट में पता चला पत्नी तो अभी भी कुंवारी

नई दिल्ली : अगर कोई महिला शादी के चार साल बाद भी वर्जिन रहे तो हर किसी का चौंकना स्वाभाविक है, वह भी तब जब दोनों शादी के बाद से ही बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हों. लेकिन ऐसा हुआ है. ये मामला चीन का है. यहां पर एक युवा जोड़े की शादी के चार साल हो चुके थे. इस दौरान वह दोनों बच्चा पैदा करने के लिए संबंध भी बना रहे थे. लेकिन इसके बाद भी उन्हें बच्चा नहीं हो रहा था. इसके बाद उन्होंने परेशान होकर डॉक्टर के पास जाने का सोचा. लेकिन जब डॉक्टर ने उनका चैकअप किया तो वह रिजल्ट से चौंक गए. उन्होंने बताया कि महिला अब तक वर्जिन है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दोनों के बीच कभी प्राकृतिक तरीके से संबंध बने ही नहीं.

चीन के अखबार गुयांग ईवनिंग पोस्ट के मुताबिक ये जोड़ा चीन के दक्षिण पश्चिमी गिजोउ प्रांत के बिजे शहर का रहने वाला है. पति की उम्र 26 वर्ष और पत्नी की उम्र 24 वर्ष है. इन दोनों की शादी चार साल पहले हुई. इस दौरान इन दोनों के बीच नियमित रूप से संबंध भी बने. लेकिन चार साल में जब इन्हें बच्चा नहीं हुआ तो ये डॉक्टर ल्यू होंगमेई के पास पहुंचे.

यहां एक प्लेट खाने की कीमत है एक करोड़ रुपए, अरबपति नहीं भर पा रहे परिवार का पेट

उन्होंने टेस्ट किए और महिला से इस बारे में जानकारी ली. इसके बाद उसने डॉक्टर को बताया कि उसने जब भी अपने पति के साथ संबंध बनाए तो उसे बहुत पीड़ा और दर्द हुआ. डॉक्टर ने बताया कई बार बहुत सी महिलाओं के साथ ये होता है. ये सामान्य हैं. डॉक्टर ने जब आगे महिला से बातचीत की तो पता चला कि वह दोनों सेक्स के बारे में करीब करीब अनिभिज्ञ थे.

VIDEO: आखिर चीन ने अमेरिकी राष्ट्रपति से क्यों कहा, 'थैंक्स मिस्टर ट्रंप, यू आर ग्रेट!'

इन दोनों ने पिछले चार साल में एक भी बार प्राकृतिक तरीके से सेक्स किया ही नहीं. उनके जब भी संबंध बने अप्राकृतिक तरीके (anal sex) से ही बने. इसीलिए महिला अब तक वर्जिन है और मां नहीं बन सकी. डॉक्टर ने बताया, इस केस में न तो पति को और न ही पत्नी को ये पता था कि बच्चे पैदा करने के लिए किस तरह संबंध बनाए जाएं. उन दोनों का जनरल नॉलेज भी बहुत कमजोर था. लेकिन यह बात असामान्य नहीं है. यहां कई लोगों के साथ ये समस्या हो सकती है. इसके बाद डॉक्टर ने दोनों को इस बारे में कई अहम जानकारी दी और एक किताब भी दी. इसके बाद दोनों को घर भेज दिया. डॉक्टर की ये सलाह काम कर गई. कुछ महीनों बाद महिला प्रेग्नेंट हुई. उन दोनों ने ये बात अपने डॉक्टर को बताई. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर को मुर्गी के 100 अंडे और एक मुर्गी भेंट की.

Trending news