इमरान खान के खिलाफ नवाज की बेटी ने खोला मोर्चा, कहा- 'अपना इस्तीफा दीजिए, घर जाइए'
Advertisement

इमरान खान के खिलाफ नवाज की बेटी ने खोला मोर्चा, कहा- 'अपना इस्तीफा दीजिए, घर जाइए'

जेल रोड पर हुई रैली में अपने संबोधन में मरियम ने दावा किया कि नवाज रिहा हो जाएंगे, और एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन इस बार पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली होंगे. 

.(फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने देश के प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्तीफे की मांग की है. सोमवार को मीडिया ने यह जानकारी दी. डॉन न्यूज के मुताबिक, विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन)की उपाध्यक्ष ने मंडी बहाउद्दीन में रविवार मध्यरात्रि एक रैली में अपने भाषण में खान को संबोधित करते हुए कहा, "अपना इस्तीफा दीजिए. घर जाइए."

मरियम ने यह भी कहा कि शनिवार के 'सबूत' के बाद उनके पिता शरीफ को जेल में रखना अब एक अपराध होगा, उन्होंेने आरोप लगाया कि नवाज शरीफ को सजा 'छिपे हुए चेहरों के अत्यधिक दबाव' में आकर दी गई हालांकि मरियम के इस दावे को रविवार को पीठासीन न्यायाधीश अरशद मलिक ने खारिज कर दिया.

जेल रोड पर हुई रैली में अपने संबोधन में मरियम ने दावा किया कि नवाज रिहा हो जाएंगे, और एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन इस बार पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली होंगे. अपने संबोधन में उन्होंने दावा किया कि 'नवाज को रिहा कर दिया जाएगा और वह एक बार और प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन इस बार पहले से ज्यादा शक्तिशाली.'

शनिवार को लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन में, मरियम ने कहा कि मुकदमे से जुड़ी पूरी न्यायिक प्रक्रिया जिसके कारण उनके पिता को दोषी ठहराया गया और जेल की सजा सुनाई गई, इन सबसे गंभीर समझौता किया गया.

उन्होंने गुप्त रूप से रिकॉर्ड किया गया वीडियो भी चलाया जिसमें उन्होंने दावा किया कि वीडयो में शरीफ के वफादार प्रशंसक नसीर बट्ट और मलिक के बीच बातचीत है, जिन्होंने (मलिक) पिछले साल दिसंबर में अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में शरीफ को सात साल की सजा सुनाई थी लेकिन फ्लैगशिप निवेश मामले में बरी कर दिया था.

लेकिन रविवार को मलिक ने मरियम के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि शरीफ को सबूतों के आधार पर दोषी ठहराया गया.

Trending news