गर्वनर ऑफिस के बाहर खड़ी कार का दरवाजा खोलते ही शॉक्‍ड रह गए लोग, अंदर पड़ी थी 10 लाशें
Advertisement
trendingNow11065132

गर्वनर ऑफिस के बाहर खड़ी कार का दरवाजा खोलते ही शॉक्‍ड रह गए लोग, अंदर पड़ी थी 10 लाशें

मैक्‍स‍िको के एक राज्‍य के गर्वनर ऑफिस के सामने जब एक एसयूवी में 10 शव मिले तो हड़कंप मच गया. कार को बेहतरीन तरीके से सजाया गया था.

कार के अंदर मिले 10 शव.

नई दिल्‍ली: मैक्‍स‍िको में एक अजीबोगरीब घटना घटी जहां एक पब्‍ल‍िक प्‍लेस में स्थित मैक्सिकन राज्य के गवर्नर ऑफिस के बाहर दस शवों से भरी एक एसयूवी छोड़ कर कोई चला गया. एसयूवी चारों ओर से क्रिसमस की सजावट से जगमगा रही थी. 

  1. गर्वनर ऑफिस के सामने खड़ी संदिग्‍ध कार ने लोगों के उड़ाए होश
  2. सजी हुई कार के अंदर पड़े थे 10 शव
  3. मैक्‍स‍िको के राज्‍य जाकाटेकास की है ये घटना 

शवों को एसयूवी में किया गया था लोड

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION की रिपोर्ट के अनुसार, इन शवों को मज़्दा एसयूवी में लोड किया गया था जो राज्य की राजधानी ज़ाकाटेकास शहर के मुख्य प्लाजा में खड़ी थी.

यह भी पढ़ें: इस देश के राष्‍ट्रपति ने की घोषणा, कहा- आतंकियों को बिना चेतावनी के मारो गोली

ज़ाकाटेकास के केंद्रीय राज्य के गवर्नर डेविड मोनरियल ने कहा, "एक ग्रे मज़्दा कार सरकारी ऑफिस के सामने शवों के साथ छोड़ी गई थी." एक वीडियो में उन्होंने कहा कि कार में लोगों के शव थे जिन पर पिटाई और चोट के निशान थे.

कार के अंदर मिले थे 10 शव

इस मामले में सार्वजनिक सुरक्षा एजेंसी ने एक बयान में कहा कि सरकारी अधिकारियों को इलाके में एक संदिग्ध वाहन चलाते हुए देखे जाने के बाद ये कार मिली. संघीय सुरक्षा मंत्रालय ने खुलासा किया कि कार के अंदर 10 शव थे.

Zacatecas को दवाओं का एक ट्रांजिट प्‍वाइंट माना जाता है. यहां कभी Zetas कार्टेल का प्रभुत्व था. इस क्षेत्र में अब कई कार्टेल मौजूद हैं.

ज़ाकाटेकास में सुरक्षा एक महत्‍वपूर्ण मुद्दा 

द गार्जियन की एक रिपोर्ट बताती है कि 2021 के पहले 11 महीनों में मैक्‍सिको में 31,615 हत्याएं हुई थीं. हालांकि, मानरियल ने दावा किया है कि ज़ाकाटेकास में सुरक्षा प्रमुख चुनौतियों में से एक रही है. वह हिंसा को कम करने के लिए काम करेंगे.

लाइव टीवी

Trending news