जाम से बचने को मॉडल ने किया ऐसा घिनौना काम, बीच सड़क पर मच गया बवाल
Advertisement

जाम से बचने को मॉडल ने किया ऐसा घिनौना काम, बीच सड़क पर मच गया बवाल

सड़क पर ट्रैफिक जाम से बचने के लिए महिला ने ऐसी हरकत कर डाली जिसका भारी खामियाजा उसे भुगतना पड़ा. पुलिस जांच में पता चला कि मॉडल जिस्मफरोशी से लेकर ड्रग्स तस्करी गैंग में शामिल है.

मॉडल ने बीच सड़क पर उतार दिए कपड़े

साओ पाउलो: फेमस होने के लिए कभी-कभी लोग कानून को ताक पर रख देते हैं और फिर बाद में उन्हें इसका हर्जाना भुगतना पड़ता है. ब्राजील में भी एक मॉडल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ और वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई. 'पाउडर क्वीन' के नाम से मशहूर यह मॉडल 'प्ले बॉय' के कवर पर आ चुकी है लेकिन अब इसकी मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं.

  1. मॉडल ने सड़क पर की शर्मनाक हरकत
  2. सेमी न्यूड होकर दौड़ा दी मोटर साइकिल
  3. देह व्यापार और तस्करी में शामिल महिला

जाम से निकलने के लिए हुई न्यूड

'डेली स्टार' की खबर के मुताबिक साओ पाउलो में सड़क पर ट्रैफिक जाम से बचने के लिए मॉडल ने ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से उसे जेल जाना पड़ा. मॉडल ने जाम में फंसने से बचने के लिए अपने आधे कपड़े उतार दिए और सेमी न्यूड हो गई. उसका मानना था कि ऐसा करने से लोग उसे देखने के लिए बाइक को रास्ता देंगे. लेकिन जब इस हालत में बाइक चलाने पर पुलिस ने उसे पकड़ा तो एक और खुलासा हो गया. सड़क पर कपड़े उतारने की इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए.

ये भी पढ़ें: अंडरवियर से खुल गया अफेयर का राज, महिला को ऐसे धोखा दे रहा था पति

मॉडल का असली नाम फ्लेविया तमायो है लेकिन वह 'पाउडर क्वीन' के नाम से मशहूर है. पुलिस ने उसे सेमी न्यूड होकर बाइक चलाने पर अरेस्ट कर लिया. हैरानी की बात ये है कि जब पुलिस ने मॉडल को रोका तो उसने बचने के लिए अपने बाकी कपड़े भी उतार दिए ताकि पुलिसवाले उसके जाल में फंस जाएं और वह रफूचक्कर हो जाए. लेकिन उसकी यही हरकत भारी पड़ी क्योंकि उस पर पुलिस वालों को भी संबंध बनाने के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं.

ड्रग्स तस्करी गैंग से जुड़ी महिला

मॉडल ने पुलिसकर्मियों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की लेकिन गिरफ्तारी होने के बाद जब उसका रिकॉर्ड खंगाला गया तो सबके होश उड़ गए. जांच में पता चला कि वह एक कुख्यात ड्रग तस्कर है और उसे कोर्ट से 8 साल की सजा भी मिल चुकी है.

मॉडल के बारे में और भी चौंकाने वाला खुलासा तब हुआ जब पता चला कि वह एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़े एक गैंग का हिस्सा है. पुलिस के मुताबिक राजधानी ब्रासीलिया और इसके आस-पास के इलाकों में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर इस गैंग की महिलाएं ड्रग्स की सप्लाई करती हैं. साथ ही ये महिलाएं जिस्मफरोशी के धंधे में भी शामिल हैं. ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने की वजह से ही उसे 'पाउडर क्वीन' के नाम से जाना जाता है.

LIVE TV

Trending news