Modern Nostradamus Prediction: मॉर्डन नास्त्रेदमस ने 2023 के लिए कीं ये डरावनी भविष्यवाणियां, जॉम्‍बी वायरस, दूसरी दुनिया और ...
Advertisement
trendingNow11505637

Modern Nostradamus Prediction: मॉर्डन नास्त्रेदमस ने 2023 के लिए कीं ये डरावनी भविष्यवाणियां, जॉम्‍बी वायरस, दूसरी दुनिया और ...

Modern Nostradamus Prediction 2023: कोरोना महामारी और क्वीन एलिजाबेथ की मौत की सच्ची भविष्यवाणी करके मॉर्डन नॉस्त्रेदमस के नाम से मशहूर ब्राजील के एथोस सैलोने (Athos Salome) ने नए साल (New Year 2023) के लिए कुछ बेहद डरावनी भविष्यवाणियां की हैं, जिसे जानकर लोग सिहर उठे हैं. 

Modern Nostradamus Prediction: मॉर्डन नास्त्रेदमस ने 2023 के लिए कीं ये डरावनी भविष्यवाणियां, जॉम्‍बी वायरस, दूसरी दुनिया और ...

Athos Salome Ki Bhavishyawani: इस दुनिया में भविष्य का हाल बताने वालों की कमी नहीं है. फ्यूचर बताने का कारोबार आज न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों डॉलर का टर्नओवर पार कर चुका है. ऐसे में देश से लेकर विदेश तक कुछ लोगों की चर्चा नया साल आने के पहले बड़ी तेजी से होती है. इस लिस्ट में बाबा वेंगा, नॉस्त्रेदमस के बाद अब ब्राजील के मॉर्डन नॉस्त्रेदमस का नाम सुर्खियों में आ चुका है.

आज के जमाने के इस मॉर्डन नॉस्त्रेदमस का नाम एथोस सैलोम है जिन्होंने अभी कतर में संपन्न हुए फीफा वर्ल्डकप की भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि फाइनल का मुकाबला अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होगा. इस लेटेस्ट सटीक और सौ फीसदी सही साबित हुई भविष्यवाणी के बाद अब एथोस ने साल 2023 के लिए डराने वाली और खौफनाक भविष्यवाणियां की है.

2023 के लिए क्या बोले मॉर्डन नॉस्त्रेदमस

ब्रिटेन (UK) की मशहूर न्यूज़ वेबसाइट 'द सन' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक एथोस ने अब साल 2023 के लिए जो संभावित भविष्यवाणियां की हैं, उससे लोग दहशत में आ गए हैं. एथोस की सबसे पहली भविष्यवाणी एक नई महामारी को लेकर है. उन्होंने कहा कि एक नई घातक महामारी अंटार्कटिका में बर्फ की सतह के नीचे दुबकी हुई है. वह दुनिया को लाचार और पंगु बना सकती है. दरअसल बीते कुछ समय में साइबेरिया के इलाके की बर्फ में दबे विषाणुओं पर वैज्ञानिकों के शोध ने उनकी भविष्यवाणियों को बल दिया है.

साइंटिस्ट की रिसर्च में करीब 50 हजार साल पुराने 'जॉम्बी वायरस' की खोज शामिल है. ओहायो यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं की एक टीम ने तिब्बती ग्लेशियरों में निष्क्रिय पड़े 28 अज्ञात वायरस की खोज की थी. माना जा रहा है कि जैसे-जैसे ग्लोबल वार्मिंग बढ़ेगी ये वायरस खतरा बनेंगे. एथोस का मानना है कि अंटार्कटिका की बर्फ से यह वायरस निकलेंगे और दुनिया को अपनी चपेट में ले लेंगे.

दूसरी दुनिया का रास्ता

नए साल 2023 के लिए इस मॉर्डन नॉस्त्रेदमस की दूसरी भविष्यवाणी के बारे में आपको बता दें कि अमेरिका में स्थित एरिया-51 में कई राज दबे हुए हैं. दरअसल  ये वो इलाका है जहां रूस के साथ हुए कोल्ड वॉर के समय से ही UFO से लेकर एलियन तक की थ्योरी दी जाती रही है. अब एथोस ने इसे लेकर दावा किया है कि इसी एरिया-51 में एक गहरी गुफा है, जो साल 2023 में खुलेगी. उन्होंने ये भी कहा, 'ये गुफा ही दूसरी दुनिया में जाने का रास्ता बनेगी. उनका कहना है कि यहां से दिखने वाला रास्ता ही लोगों को अंतरिक्ष में घूमने का नया मौका देगा.'

इसके साथ ही फ्यूचर टेलिंग मार्केट में तेजी से अपनी जगह बना रहे इस बाबा एथोस ने कहा है कि इसी साल 2023 में कोरोना की नई और सबसे ज्यादा कारगर दवा बन जाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news